न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर, हथियार व गोला-बारूद बरामद

736

Srinagar : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने शोपियां के अवनीरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद मंगलवार तड़के इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया.

मुठभेड़ में बदला तलाशी अभियान

उन्होंने बताया कि आंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए. मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है.

आतंकियों की पहचान कुलगाम निवासी शायर अहम भट और शोपियां निवासी शाकिर अहमद वगाय के रूप में हुई है. दोनों ही आतंकी अंसार गजवा तुल हिंद के हैं और लंबे समय से सुरक्षाबलों को इनकी तलाश थी. दोनों ही आतंकी लोकल हैं.

जून 6 तक सुरक्षाबलों ने 106 आतंकियों को किया ढेर

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने 2019 में 6 जून तक 100 से भी ज्यादा आतंकियों को ढेर किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई मुताबिक 2019 में सुरक्षाबलों ने 106 आतंकियों को मार गिराया था, वहीं साल 2018 में 254 आतंकियों का खात्मा किया गया था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Related Posts

#PMModi ने कहा, सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करना जरूरी, बयान बहादुर राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयान न दें…  

पीएम मोदी ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है.  कोर्ट में सभी लोग अपनी बात रख रहे हैं.  ऐसे में  बयान बहादुर कहां से आ गये?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: