न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शोपियां जिले में मुठभेड़, सेना ने दो आतंकियों को किया ढेर

63

Jammu-Kashmir : शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया. घटना शनिवार सुबह की है. सेना को यह जानकारी मिली थी कि जिले के गहंड इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं. जिसके बाद सेना ने सर्च अभियान चलाते हुए दो आतंकियों को मार गिराया.

सेना के जवानों ने चारों ओर से आतंकियों को घेर लिया और फिर उनपर कार्रवाई की. फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. गौरतलब है कि इस कार्रवाई में सेना की 34 आरआर टुकड़ी एसओजी शोपियां एक साथ लगी हुई थी.

इसे भी पढ़ें- कांग्रेस के तंज पर केंद्रीय मंत्री का पलटवारः ‘चाहे जितना अपमानित किया जाए, अमेठी के लिये काम करती…

पिछले शनिवार भी दो आतंकी हुए थे ढेर

Related Posts

#PMModi ने कहा, सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करना जरूरी, बयान बहादुर राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयान न दें…  

पीएम मोदी ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है.  कोर्ट में सभी लोग अपनी बात रख रहे हैं.  ऐसे में  बयान बहादुर कहां से आ गये?

शोपियां इलाके में पिछले शनिवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में भी दो आतंकी ढेर हुए थे. जसमें से एक एम.टेक का स्टूडेंट था और मारे जाने के तीन दिन पहले ही आतंकी बना था. वहीं दूसरे आतंकी की पहचान जिले के कीगम गांव के बिलाल अहमद के रूप में हुई थी.

यह मुठभेड़ परगुची गांव में हुई थी जब पुलिस इमाम साहिब के बाग इलाके में एक सर्च ऑपरेशन चला रहे थे. इस दौरान छुपे हुए आतंकवादियों ने पुलिस पर गोलीबारी की जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया था.

इसे भी पढ़ें- राजनीतिक हलकों में चर्चा,  बहन मायावती क्या 23 मई के बाद भाजपा के साथ गठबंधन कर लेंगी?

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: