न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

श्रीनगर में  मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी मार गिराये, एक पुलिसकर्मी शहीद

बुधवार की सुबह ताजा मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर, फतेह कदाल इलाके में तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया.  हालांकि, मुठभेड़ में एक पुलिस जवान के शहीद होने की खबर है.

108

 Srinagar : बुधवार की सुबह ताजा मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर, फतेह कदाल इलाके में तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया.  हालांकि, मुठभेड़ में एक पुलिस जवान के शहीद होने की खबर है. खबरों के अनुसार इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. उसके बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई शुरू की. बुधवार  सुबह दोनों ओर से गोलीबारी होने लगी. बताया गया कि काफी देर तक यह मुठभेड़ जारी रही.   इस  संबंध में श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल ने बताया कि तीन आतकंवादियों को मार गिराया गया   है और जम्मू-कश्मीर के एक पुलिस जवान शहीद हो गये हैं.

बता दें कि इससे पूर्व जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार रात सुरक्षा बलों के शिविर पर एक आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गये थे. आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में नेवा में सुरक्षाबलों के शिविर पर देर शाम को गोलीबारी की. उसके बाद सुरक्षाबलों ने  जवाबी कार्रवाई की. इसमें दो जवान घायल हो गये थे.

इसे भी पढ़ें – राज्य प्रशासनिक सेवा के 700 अफसर नहीं बन  पाये स्पेशल सेक्रेटरी, 60 साल की नौकरी, सिर्फ तीन प्रमोशन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: