न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ः दो आतंकवादी ढेर

755

Shrinagar: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. राज्य के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गये. पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षाबलों को यहां के द्रबगाम में 3 आतंकियों के इकट्ठा होने की जानकारी मिली थी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पुलवामा में घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया. सुरक्षाबलों ने आतंकियों से सरेंडर करने को भी कहा. लेकिन इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि दो आतंकवादी मारे गये हैं. उनकी पहचान और संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है.

पिछले दो दिनों में दो आतंकी हमले में 12 घायल

hosp3

ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर में पिछले दो दिन में दो आतंकी हमले हुए थे. इन हमलों में सीआरपीएफ के दो जवान समेत कुल 12 लोग घायल हुए थे. इसके बाद से ही सुरक्षा बल जगह-जगह कॉबिंग कर आतंकियों की तलाश में जुटे थे. पहला हमला गुरुवार को हुआ था. जहां आतंकियों ने अनंतनाग जिले के शेरबाग पुलिस पोस्ट के पास सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया था.

लेकिन गनीमत ये रही की ग्रेनेड सड़क पर फटा. इसमें सीआरपीएफ के दो जवान व तीन महिला राहगीर समेत सात लोग घायल हो गए. वही बुधवार को कुलगाम के दमहाल हांजीपोरा इलाके में आतंकियों ने पुलिस की नाका पार्टी पर ग्रेनेड हमला किया था. इसमें छह लोग जख्मी हो गए थे.

इसे भी पढ़ेंः अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी सेनेगल से गिरफ्तार, बॉलीवुड सितारों से वसूलता था फिरौती

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: