न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में एनकाउंटर, सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया

सुरक्षा बलों ने गुरुवार सुबह हुए एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया. जम्मू-कश्मीर के बडगाम में हुई मुठभेड़ में आतंकी मारे गये

20

Srinagar :  सुरक्षा बलों ने गुरुवार सुबह हुए एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया. जम्मू-कश्मीर के बडगाम में हुई मुठभेड़ में आतंकी मारे गये. खबरों के अनुसार सुरक्षा बलों को इस इलाके में कुछ आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी.  इसके बाद इलाके में  स्थानीय पुलिस के सहयोग से सर्च ऑपरेशन चलाया गया.  बता दें कि सुरक्षा बलों की कार्रवाई से घबराये आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी.  सुरक्षा बलों ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया और दो आतंकवादी को ठोक दिया.  सूत्रों के अनुसार पिछले कुछ दिनों से बडगाम और उससे सटे इलाकों में आतंकियों की गतिविधियां बढ़ गयी है.  इस वजह से सुरक्षा बल लगातार इन इलाकों में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

इसे भी पढ़ें  सुप्रीम कोर्ट को राफेल की कीमत से जुड़ी जानकारी नहीं देगी सरकार, ऐफिडेविट दाखिल कर सकती है

मसूद अजहर के भतीजे उस्मान हैदर सहित दो आतंकवादियों को मार गिराया था

इससे पूर्व दक्षिण कश्मीर के त्राल में मंगलवार को भीषण मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मौलाना मसूद अजहर के भतीजे उस्मान हैदर सहित दो आतंकवादियों को मार गिराया था. उस्मान हैदर के अलावा दूसरे आतंकी की पहचान शौकत अहमद खान के रूप में की गयी है. अधिकारियों के अनुसार मुठभेड़ स्थल से एम-4 कार्बाइन भी बरामद की गयी. जिनका सुरक्षाबलों पर होने वाले स्नाइपर हमलों में इस्तेमाल किये जाने की आशंका जताई गयी थी.  बता दें कि सोपोर में आतंकियों के खिलाफ एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने बीते शुक्रवार को मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया था.  इससे पहले घाटी में  दो अलग-अलग मुठभेड़ों में 6 आतंकी मार गिराये गये थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: