न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अनंतनाग में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने छह आतंकवादियों को अंजाम तक पहुंचाया

भी आतंकवादी जंगली इलाके में छुपे हुए थे. सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया और छह आतंवादियों को अंजाम तक पहुंचा दिया. 

13

Srinagar : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में बिजबेहरा इलाके में छह आतंकवादी मार गिराये गये हैं. खबरों के अनुसार  सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने इन आतंकवादियों को ढेर कर दिया.  बताया गया है कि सभी आतंकवादी जंगली इलाके में छुपे हुए थे. सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया और छह आतंवादियों को अंजाम तक पहुंचा दिया.  समाचार लिखे जाने तक सर्च ऑपरेशन जारी था. एनकाउंटर के संबंध में सेना की ओर से बताया गया कि अनंतनाग में छह आतंकवादी मारे गये हैं.  आतंकवादियों के पास से हथियार और विस्फोटक भी बरामद किये गये हैं. सेना को आशंका है कि अभी भी इलाके में कुछ और आतंकी छिपे हो सकते हैं. इसलिए इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

जानकारी दी गयी है कि बिजबेहरा के सेकिपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने के इनपुट्स मिलने के बाद सुरक्षाबलों के साथ यह एनकाउंटर शुरू हुआ. इससे पूर्व जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच के एनकाउंटर में हिजबुल मुजाहिदीन के चार आतंकवादी मारे गये थे और सेना का एक जवान शहीद हुआ था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: