BokaroJharkhandKhas-KhabarRanchi

गोमिया में पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़, नक्सलियों की धरपकड़ के लिए सर्च अभियान जारी

Ranchi / Gomia: जागेश्वर थाना के टूटी झरना के गांव से महज 500 गज की दूरी पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हो गयी. दोनों ओर से कई राउंड गोलीबारी हुई. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली मौके का फायदा उठा कर भागने में सफल रहे. सुरक्षा बल नक्सलियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चला रहे हैं. सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की पुष्टि बोकारो डीआइजी ने की.

इसे भी पढ़ेंः झारखंड के सरकारी कर्मियों की रिटारमेंट 62 नहीं 60 साल में ही, कार्मिक की फर्जी चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल

दो दिनों से ठहरे हुए थे नक्सली

मिली जानकारी के अनुसार जागेश्वर थाना के टूटी झरना के गांव के पास हार्डकोर नक्सली मिथिलेश का दस्ता ठहरा हुआ था. इसकी सूचना बोकारो पुलिस को मिली. नक्सलियों के ठहरने की मिली गुप्त सूचना के आधार पर जिला पुलिस, जगुआर, सीआरपीएफ और सैट की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया. इसी दौरान सुरक्षा बल को देखते ही नक्सलियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी मोर्चा संभालते हुए नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया.

इसे भी पढ़ेंः दुमका : जाहेर टोला में बिना शौचालय के ही लग गया है बोर्ड- ‘खुले में शौच मुक्त गांव’

सुरक्षा बलों को भारी पड़ता देख भागे नक्सली

मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को भारी पड़ता देख नक्सली मौके का फायदा उठा कर भाग खड़े हुए. नक्सलियों की धरपकड़ के लिए सुरक्षा बल अलग-अलग टीम बना कर लगातार सर्च अभियान चला रहे हैं. मौके पर बोकारो के एसपी कैंप कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः जीडीपी में ऐतिहासिक गिरावटः नाकामयाबियों को भी सफलता की कहानी बताने का नतीजा तो नहीं !

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: