HazaribaghJharkhandMain Slider

हजारीबाग के केरेडारी में भाकपा माओवादी और पुलिस के बीच मुठभेड़, कई नक्सलियों को गोली लगी!

Hazaribagh : केरेडारी थाना क्षेत्र में भाकपा माओवादी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. यह मुठभेड़ हार्डकोर नक्सली मिथिलेश महतो के दस्ता और सीआरपीएफ 22 बटालियन के साथ बाकचोमा जंगल में हुई. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में सुरक्षाबलों को भारी पड़ता देख भाकपा माओवादी के नक्सली घने जंगल का फायदा उठा कर भागने में सफल रहे. इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों को गोली लगने की सूचना है. मुठभेड़ के बाद सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों के द्वारा पॉलिथीन शीट्स, दवाएं, दैनिक उपयोग की वस्तुएं सहित कई अन्य सामान बरामद किये गये.

इसे भी पढ़ें – 29 अगस्त को झारखंड में कोरोना के 1044 नये केस, मौतें 7, कुल आंकड़ा 36857

मिथिलेश महतो के दस्ते की आने की सूचना पर चलाया गया ऑपरेशन

Catalyst IAS
ram janam hospital

केरेडारी थाना क्षेत्र बाकचोमा जंगल में हार्डकोर नक्सली मिथिलेश महतो का दस्ता किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा था. इसकी सूचना हजारीबाग एसपी को मिली जिसके बाद सुरक्षाबलों के द्वारा सर्च अभियान चलाया गया. इसी दौरान सुरक्षाबलों को देखते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में कई नक्सलियों को गोली लगने की सूचना है. हालांकि की गोली लगने से घायल नक्सलियों को उसके साथ ही लेकर भागने में सफल रहे हैं.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

हजारीबाग एसपी ने नक्सलियों से अपील करते हुए कहा है की यदि नक्सलवाद से गुमराह कोई भी ऑपरेशन में घायल हुआ है, तो वे बाहर आ सकते हैं और उचित उपचार करा सकते हैं ताकि एक जीवन बचाया जा सके. हम उन्हें अदालत में तब पेश करेंगे जब उनका उचित इलाज हो जायेगा.

इसे भी पढ़ें – Unlock 4 Guidelines: 7 सितंबर से चलेगी मेट्रो, जानें और क्या खुलेगा

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button