Crime NewsLead NewsNationalUttar-Pradesh

शर्मनाक : महिला से गुत्थमगुत्था होने पर उसके सीने पर बैठ गया दारोगा, वायरल हुआ VIDEO

कानपुर के एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए

New Delhi : उत्तर प्रदेश के एक पुलिस अधिकारी ने एक शर्मनाक हरकत की है जिसकी वजह से यूपी पुलिस की छवि खराब हुई है. यूपी के कानपुर (देहात) में एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो महिला की छाती पर बैठा हुआ है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कानपुर के एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

इसे भी पढ़ें :मंत्री मुकेश सहनी के घर मछली-भात खाने पहुंचे जीतनराम मांझी, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

क्या है पूरा मामला

दरअसल मामला लखीमपुर के दुर्गदासपुर गांव का है जहां पुखराया चौकी इंचार्ज महेन्द्र पटेल और चौकी के चार सिपाही किसी मामले में बिना महिला कांस्टेबल के एक आरोपी सुरजीत यादव के घर दबिश डालने पहुंचे थे. इसी दौरान पुलिस ने शिवम नाम के एक युवक से आरोपी के घर का पता पूछा. यहां कहासुनी हो गई और शिवम के घरवाले और पुलिसकर्मियों के बीच गुत्थमगुत्था हो गई.

advt

इसे भी पढ़ें :Rims News: कोरोना की तीसरी लहर की आशंका, हाईकोर्ट की फटकार और सरकार की सहमति के बाद भी नहीं आई सीटी स्कैन मशीन

पुलिस के साथ हुई झड़प

जब शिवम के घर की एक महिला उसे छुड़ाने के लिए आई तो कथित तौर पर पुलिसकर्मी उसे मारने लगे. इस पर महिला की बहू आरती दारोगा से भिड़ गई जिसकी वजह से दोनों नीचे गिर गए. इसके बाद दारोगा का महिला से उलझते हुए किसी ने वीडियो बना लिया जिसमें दोरागा महिला की छाती पर बैठा हुआ दिख रहा है. जबकि महिला ने उसकी कॉलर पकड़ी हुई है.

जब घटना के दौरान ही पुलिसवाले भी वीडियो बनाने लगी तो एक महिला वहां पहुंच गई और अपने कपड़े फाड़ते हुए चिल्लाने लगी हां बनाओ वीडियो. दूसरी तरफ से बनाए गए वीडियो में महिला और उसके परिवार वाले भी पुलिसवालों से दुर्व्यहार करते हुए नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :अब BJP ने चिराग पर बोला हमला, कहा-तेजस्वी और चिराग दोनों विरासत ढोने वाले नेता

लोग उठा रहे हैं सवाल, महिला कांस्टेबल क्यों नहीं ले गये

शिवम के घरवालों द्वारा बनाए गए वीडियो के वायरल होने के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं कि जब पुलिस की टीम दबिश देने किसी के घर पर गई थी तो अपने साथ महिला कांस्टेबल क्यों नहीं ले गई थी. एक वीडियो में महिला भी चप्पल से दारोगा को मारने की कोशिश करती दिख रही है.

इसे भी पढ़ें :Giridih:उसरी वाटरफॉल में डूबने से 12 वर्षीय तंजीम की मौत, दोस्तों के साथ गया था नहाने

क्या कहते हैं एसएसपी

इस घटना को लेकर कानपुर देहात के एसएसपी केशव चौधरी ने कहा कि पुखराया चौकी की पुलिस गांव में एक आरोपी को पकड़ने गई थी उसी दौरान एक युवक पुलिस से भिड़ गया जिसके बाद उसके घर की महिलाओं से भी झड़प हो गई.
महिलाओं से पुलिसकर्मी की बदतमीजी को लेकर अधिकारी ने कहा कि जांच के आदेश दे दिए गए हैं और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. वहीं आरोपी पुलिसकर्मियों का कहना है कि महिलाओं ने आरोपी को छुड़ाने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें :कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट, जानें क्या है पूरा मामला

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: