JharkhandRanchi

शर्मनाक: रांची के हरमू में बच्चे का सर कटा शव बरामद, कुत्ता लेकर घूम रहा था सर

Ad
advt

Ranchi  : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू रोड स्थित मुक्तिधाम पुल के नीचे बुधवार की दोपहर एक बच्चे का सर बरामद किया गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्चे का सर कुत्ता अपने मुंह में लेकर घूम रहा था. इसी दौरान स्थानीय लोगों की नजर इस पर पड़ी. और लोगों की भीड़ जमा हो गयी.

इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी है. जिस बच्चे का सर बरामद हुआ है उसकी उम्र करीब एक से डेढ़ वर्ष के बीच बतायी जा रही है.

advt

इसे भी पढ़ेंः #NirbhayaRapeCase: अक्षय की पुनर्विचार याचिका खारिज, अब नजरें पटियाला हाउस कोर्ट पर

कुत्ता मुंह में लेकर घूम रहा था बच्चे का सर

मिली जानकारी के अनुसार हरमू मुक्ति धाम पुल के नीचे से बरामद हुए बच्चे का सर आवारा कुत्ता अपने मुंह में लेकर घूम रहा था. तभी लोगों की नजर इस पर पड़ी. हालांकि बच्चे का सिर्फ सर ही बरामद हुआ है. बाकी शरीर के और हिस्से का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है.

advt

जिस बच्चे का सर बरामद हुआ है अब तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. सर को देखने से प्रतीत हो रहा है कि 2 से 3 दिन पुराना है.

 व्यवस्था से सवाल नहीं पूछे जा रहे

आश्रयणी फाउंडेशन के तहत काम करने वाली पालोना की संस्थापक आर्य मोनिका ने कहा कि लगातार नवजात शिशु के शव बरामद हो रहे हैं. लेकिन व्यवस्था से अब भी सवाल नही पूछे जा रहे कि वे हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं तो आखिर क्यों. कोई अधिकारी, कोई मंत्री जवाब तो दे कि कब उन्होंने इसके भी लिए लड़ना तय किया है.

इसे भी पढ़ेंः #CAA को लेकर SC का केंद्र को नोटिस, कानून की संवैधानिक वैधता की होगी जांच फिलहाल रोक से इनकार

 

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: