Crime NewsJamshedpurJharkhand

शर्मनाक:कक्षा 4 की छात्रा के साथ ट्यूशन टीचर करता था गलत हरकत, मामला पहुंचा थाना

Jamshedpur: एक बार फिर से गुरु-शिष्य का रिश्ता शर्मसार हुआ है. बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के हरिजन बस्ती में रहने वाले एक परिवार ने अपने घर की बच्ची के यौन शोषण का जिम्मेवार उसके शिक्षक को ही बताया है. परिजनों ने 55 वर्षीय शिक्षक पर कक्षा 4 में पढ़ने वाली छः वर्षीय नाबालिग से यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस मामले में परिजनों ने थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करायी है.

ट्यूशन में पढ़ाने के दौरान की गलत हरकत

जानकारी के अनुसार शिक्षक सुरेंद्र कुमार सिंह बीपीएम स्कूल के शिक्षक हैं. इसके साथ ही वे भक्तिनगर स्थित अपने घर पर प्राइवेट ट्यूशन देते हैं. उनकी पत्नी को कैंसर है. मंगलवार को उनके ट्यूशन में पढ़ने वाली छात्रा ने घर जाकर परिजनों से शिक्षक द्वारा गलत हरकत किए जाने की शिकायत की, जिसके बाद परिजनों ने बर्मामाइंस थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इधर, पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- सेवा सदन के सफाई कर्मी की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

दोष सिद्ध होने पर होगी कड़ी कार्रवाई- एसएसपी

इस पूरे मामले में जमशेदपुर एसएसपी ने बताया कि परिजनों द्वारा लिखित शिकायत मिलते ही शिक्षक और छात्रा का मेडिकल कराया जाएगा, दोष सिद्ध होने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं परिजनों ने एससीएसटी एक्ट के साथ यौन शोषण का मामला दर्ज करते हुए शिक्षक को सजा दिए जाने की मांग की है. देर रात तक पुलिस मामले की चांज में जुटी रही. इधर, इस सनसनीखेज खुलासे के बाद स्थानीय लोगों में शिक्षक के खिलाफ नाराजगी और आक्रोश देखा गया.

इसे भी पढ़ें- मनी लांड्रिंग मामले में ईडी की कार्रवाई: 4.10 करोड़ की करोड़ चल-अचल संपत्ति जब्त

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: