Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : ससुराल से लौट रहे वृद्ध को हाथियों ने कुचला, रात भर पड़ा रहा शव

Jamshedpur : पूर्वी सिंहभूम जिले के सोनाहातू गांव के घोटीजडूबा टोला निवासी 65 वर्षीय सतोष मुंडा को हाथियों ने कुचलकर मार डाला. घटना रविवार रात की है. घटना के वक्त संतोष जमुआ पंचायत के बोड़पाट स्थित अपने ससुराल से वापस लौट रहे थे. घटना के बाद उनका शव रात भर घटना स्थल पर ही पड़ा रहा. सोमवार तड़के हाथियों को खदेड़ने निकली वन विभाग की टीम को सूचना मिली. सूचना पाकर चाकुलिया थाना के पदाधिकारी जयकांत राय, रामलखन यादव, वन विभाग के सौरव बांसुरी, विकास सीट के अलावा अन्य लोग मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. (नीचे भी पढ़ें) 

इधर सूचना पाकर स्थानीय विधायक समीर मोहंती मौके पर पहुंचे और वन विभाग की टीम को जल्द से जल्द पीड़ित के परिवार को मुआवजा देने को कहा. घटना के संबंध में बताया जाता है कि संतोष जमुआ पंचायत स्थित बोड़पाट स्थित अपने ससुराल से लौट रहा था. चाकुलिया हवाई पट्टी क्षेत्र में ध्यान फाउंडेशन गौशाला पार कर धोबासोल रेल फाटक की तरफ बढ़ने के दौरान हाथियों के झूंड से उनका सामना हो गया. हाथियों को सामने देख संतोष साइकिल छोड़कर भागे लेकिन उनकी बदकिस्मती यह रही कि जिस तरफ वे भागे उधर से झुंड के दूसरे हाथी आ रहे थे. सामने आते ही हाथियों ने संतोष को उठाकर जमीन पर पटक दिया तथा छाती पर पैर रखकर कुचल डाला.

ये भी पढ़ें : SARAIKELA ACCIDENT: सरायकेला-कांड्रा सड़क दुर्घटना में घायल ओमिनी वैन चालक की मौत, पटमदा का रहनेवाला था गोपाल महतो

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button