Koderma

हाथियों ने कुचलकर एक को मार डाला, मिला मुआवजा

Koderma. जिले के जयनगर प्रखंड में जंगली हाथियों ने एक बार फिर उत्पात मचाया है. हाथियों ने हमला कर दिया जिससे जयनगर प्रखंड के कटिया निवासी सुरेश भुइयां मौत हो गयी. वहीं साहिद अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गया.

इसे भी पढ़ें:युवती की मौत दुष्कर्म से नहीं, जहर खाने हुई है

ग्रामीणों को जब इस घटना की जानकारी हुई तो ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई और मुआवजा की मांग को लेकर शव को उठाने नहीं दिया. मौके पर पहुंचे वन विभाग के रेंजर केके ओझा ने मृतक के परिजनों को 50 हज़ार रुपये एवं घायल के परिजनों को 13,500 रुपये नगद दिया. मृतक के परिजन को दो दिनों में साढ़े तीन लाख रुपये मुआवजा भी दे दी जायेगी. उन्होंने कहा कि घायल के इलाज के लिए समुचित खर्च का भुगतान किया जाएगा.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें:40 लाख गबन के आरोप में संत कोलम्बा कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुशील टोप्पो निलंबित

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान, एसआइ धानेश्वर सिंह, परसाबाद पिकेट प्रभारी शांति भुषण सहित कई पुलिस पहुंचे. मौके पर प्रमुख जय प्रकाश राम, पूर्व विधायक जानकी यादव, समाजसेवी रामजी यादव , कटिया मुखिया हिन्दकिशोर राम, पूर्व पंचायत समिति सदस्य कटिया राजकुमार गुप्ता सहित सैकड़ों के संख्या में महिला पुरुष उपस्थित थे. यह भी उल्लेखनीय हो कि हाथियों का झुंड इन दिनों जयनगर प्रखंड में उत्पात मचा रहा है और फसलों को भी बर्बाद कर रहा है.

इसे भी पढ़ें:Jharkhand Budget Live : रामेश्वर उरांव कुछ देर में झारखंड विधानसभा में पेश करेंगे आम बजट

Related Articles

Back to top button