Crime NewsJharkhandRanchi

बिल बकाया होने पर काट दी गयी थी बिजली, घर में जल रही मोमबत्ती से लगी आग, सारा सामान खाक

Ranchi: हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के नेजाम नगर स्थित एक घर में मंगलवार की दोपहर अचानक आग लग गयी जिससे घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गये और खुद के प्रयास से आग पर काबू पाया.

पीड़ित व्यक्ति का नाम मोहम्मद जुबेर है और वे कबाड़ी दुकान में काम करता है. पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया है कि लगभग 15 दिनों पहले बिजली का 10 हजार रुपये से ज्यादा के बकाया हो जाने की वजह से विभाग की ओर से उनके घर की लाइट काट दी गई थी, इसके बाद से वे अपने कमरे में मोमबत्ती जलाकर रह रहे थे.

इसे भी पढ़ें: सरकारी नौकरी : अगर आप ग्रेजुएट हैं तो 650 पोस्ट पर नौकरी के लिए आवेदन का सुनहरा मौका

ram janam hospital
Catalyst IAS

मंगलवार की दोपहर परिवार के सभी सदस्य घर के बाहर गए हुए थे जबकि एक बेटी कपड़ा धो रही थी. इसी दौरान कमरे से धुआं निकलता देख जब वह मौके पर पहुंची तो देखा कि पूरा घर आग की चपेट में आ चुका है. बेटी ने खुद के प्रयास से आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग की तेज लपटें उठने की वजह से वह सफल नहीं हो पायी.

The Royal’s
Sanjeevani

जब तक स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया जाता, घर में रखा सारा सामान और बेटी की शादी के लिए बनाये गये जेवरात पूरी तरह से जलकर राख हो चुके थे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें: जानिये कोरोना से भी खतरनाक है ये कौन सा फंगस, अगली महामारी का बन सकता है कारण

Related Articles

Back to top button