BiharBihar UpdatesLead NewsNational

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद की रिहाई के लिए बड़े पुत्र तेजप्रताप ने शुरू की सोशल मीडिया पर कैंपेन

ट्विटर के टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया #Release_Lalu_Yadav

Patna : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad ) की तबीयत खराब हो जाने पर शनिवार रात रिम्स रांची से दिल्ली एम्स शिफ्ट किया गया है. वहां वो सीसीयू (क्रिटिकल केयर यूनिट) में भर्ती हैं. डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. इधर, राजद अध्यक्ष की रिहाई को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर कैंपेन शुरू हो गयी है.

लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने पिता की रिहाई को लेकर सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू की है. उन्होंने अपने पिता लालू की तस्वीर पोस्ट कर लिखा- ‘जब इंसान ही नही बचेगा तो मंदिर में घंटी कौन बजायेगा, इंसानियत ही नही बचेगा तो मस्जिद में इबादत कौन करेगा – लालू प्रसाद”.

 

इसे भी पढ़ें :नयी बिजली दरों के लिये आयोग को अब तक नहीं मिला प्रस्ताव, अप्रैल में तय होनी है नयी दरें

कई यूजर्स लालू को बता रहे हैं रियल हीरो

इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग लगाया- #Release_Lalu_Yadav. देखते ही देखते ही ट्विटर के टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया. आज भी ये हैशटैग टॉप ट्रेंड में है. इससे संबंधित अबतक 180 हजार ट्वीट किये जा चुके हैं. कई यूजर्स उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं तो कोई हेरिटेड ऑफ बिहार बता रहा है. ट्विटर पर लालू यादव की तस्वीरों और वीडियोज की भरमार है.

बता दें कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद रिम्स में भर्ती थे, लेकिन उनकी तबीयत और खराब हो जाने पर शनिवार एयर एंबुलेंस से दिल्ली से भेजा गया था. साथ में राबड़ी देवी बेटी मीसा भारती, पुत्र तेजस्वी यादव भी दिल्ली गये थे.

लालू यादव को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, उनके फेफड़े में पानी भरने की भी बात सामने आ रही है. रिम्स के डॉक्टरों ने लालू यादव को निमोनिया होने की पुष्टि भी की है. लालू की किडनी 25 फीसदी ही काम कर रही है. इधर, पटना सहित बिहार के कई जिलों में उनके समर्थकों ने लालू यादव की सलामती के लिए दुआ-प्रार्थना शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें :झारखंड में 19 साल बाद सरकारी स्कूलों में शुरू होगी कर्मचारियों की बहाली

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: