न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राष्ट्रीय विकलांग मंच के आठ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने की राष्ट्रपति से मुलाकात

झारखंड राष्ट्रीय विकलांग मंच के एक आठ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति भवन में महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से औपचारिक मुलाकात  की.

497

Ranchi : झारखंड राष्ट्रीय विकलांग मंच के एक आठ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति भवन में महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से औपचारिक मुलाकात  की. साथ ही  उनसे दिव्यांगों के शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, उनके कौशल विकास एवं भारत सरकार द्वारा चलायी जा रही अन्य कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा की. साथ ही उनमें होने वाले पेक्षित सुधारों से भी अवगत कराया.  महामहिम ने प्रतिनिधिमंडल को राष्ट्रपति भवन के भ्रमण की   समुचित व्यवस्था करवायी. वहां के गाइड ने प्रतिनिधिमंडल को सुगमता पूर्वक समस्त राष्ट्रपति भवन का भ्रमण उसके ऐतिहासिक महत्व को बताते हुए कराया.

इसे भी पढ़ेंःअशोक नगर में जब खुल रहे थे सरकारी कार्यालय और राष्ट्रीय बैंक, तब क्यों सोया रहा विभाग

राष्ट्रपति के प्रति आभार व्यक्त किया

राज्य निशक्तता आयुक्त  कार्यालय के सलाहकार समिति के सदस्य सह झारखंड विकलांग मंच के सचिव नरेंद्र प्रसाद सिंह ने राष्ट्रपति के प्रति आभार व्यक्त करते हुए प्रतिनिधिमंडल को बधाई दी.  प्रतिनिधिमंडल में झारखंड विकलांग मंच के अध्यक्ष सह राष्ट्रीय विकलांग मंच के महासचिव अरुण कुमार सिंह, मंच की सचिव कुमारी वैष्णवी, मंच के सदस्य दीपक कुमार आदि शामिल थे.

इसे भी पढ़ें : क्या विपक्ष के सैलरी नहीं लेने से जनता के 192 सवालों के जवाब मिल जायेंगे?

hotlips top

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like