Education & Career

शिक्षा परियोजना मांग रहा फीडबैक, अभिभावक बतायें- कब और कैसे खोले जायें स्कूल

Ranchi : राज्य शिक्षा परियोजना अभिभावकों से एक फीडबैक फॉर्म भरवा रहा है. यह फीडबैक फॉर्म कोविड-19 के मद्देनजर स्कूल खोलने को लेकर है. शिक्षा परियोजना निदेशक शैलेश कुमार चौरसिया की ओर से कहा गया है कि सभी पैरेंट्स इस ऑनलाइन फीडबैक फॉर्म को भरें और बतायें कि राज्य में स्कूल किस तरह से और कब खोले जायें. उन्होंने बताया कि इस ऑनलाइन फीडबैक फॉर्म को राज्य के सभी सरकारी, निजी और सहायता प्राप्त स्कूल में पढ़नेवाले बच्चों के अभिभावक भर सकते हैं.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें – 10 आइएएस अधिकारियों का तबादला, अंजली यादव को गोड्डा का डीडीसी बनाया गया

राज्य शिक्षा परियोजना परिषद की ओर से पैरेंट्स की सुविधा के लिए ऑनलाइन फॉर्म का लिंक भी जारी किया गया है. पैरेंट्स अपना फीडबैक 30 जुलाई 2020 तक जमा कर सकते हैं. इस ऑनलाइन फीडबैक फॉर्म को राज्य शिक्षा परियोजना परिषद की वेबसाइट https://jepc.jharkhand.gov.in/ या डायरेक्ट फीडबैक फॉर्म के लिंक https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSfQtcxycer-aM5HXKZvRpM7R3FobqvHRVJGEUbujbtqgGovvQ/viewform से भी भरा जा सकता है. वहीं schooleducation.jharkhand.gov.in पर भी फॉर्म दिया हुआ है. पैरेंट्स चाहें तो अपने फीडबैक शुक्रवार से ही दे सकते हैं. शिक्षा परियोजना की ओर से ऑनलाइन फॉर्म को एक्टिव कर दिया गया है.

इन सवालों के देने होंगे जवाब

ऑनलाइन फीडबैक फॉर्म के लिंक को खोलते ही कुछ सवालों के जवाब देने होंगे. फीडबैक देने के दौरान पैरेंट्स को अपना नाम, मोबाइल नंबर, जिला का नाम, बच्चे के क्लास की जानकारी, स्कूल की कैटेगरी (निजी, राज्य सरकार के स्कूल, केंद्र सरकार के स्कूल, सहायकता/अल्पसंख्यक विद्यालय), बच्चे के स्कूल का नाम, स्कूल कब खोला जाना चाहिए, बच्चे के स्कूल आने का सबसे बेहतर साधन, स्कूल की टाइमिंग, स्कूल के पढ़ाने का तरीका कैसा हो, स्कूल खोलने के बाद क्या सावधानियां बरती जायें, मध्याहन भोजन किस रूप में देना चाहिए, पैरेंट्स की स्कूल से क्या अपेक्षाएं हैं आदि सवालों के जवाब देने होंगे. पैरेंट्स चाहें तो विशेष टिप्पणी भी दे सकते हैं.

Samford

इसे भी पढ़ें – रांची के मेदांता अस्पताल की 22 नर्सें कोरोना पॉजिटिव, अधिकतर स्टाफ पर संक्रमण का खतरा

Advertisement

3 Comments

  1. Hello my friend.
    Our employees wrote to you yesterday maybe…
    Can I offer paid advertising on your site?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: