NEWS

होटल अलकोर के मालिक समेत 5 के खिलाफ ED ने दर्ज किया FIR

Ranchi. जमशेदपुर के होटल अलकोर के मालिक राजीव दुग्गल समेत 5 लोगों के ऊपर ईडी ने मंगलवार को मामला दर्ज किया है. ईडी ने गलत तरीके से कमा कर सम्पत्ति अर्जित करने के मामले में मामला दर्ज किया है. ईडी ने जिन 5 लोगों के ऊपर मामला दर्ज किया है उसमें होटल अलकोर के मालिक राजीव दुग्गल के अलावा सारद पोद्दार ( जमशेदपुर ), ऐश्वर्या तारक सिंह ( कोलकाता ), राहुल अग्रवाल ( जमशेदपुर ) और धनंजय कुमार सिंह ( अलकोर होटल के संचालक ) शामिल हैं.

 लॉकडाउन उल्लंघन मामले में होटल अलकोर के मालिक गए थे जेल

25 अप्रैल को जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित अलकोर होटल में दंडाधिकारी व पुलिस ने शाम स्पा खुलने की सूचना पर छापेमारी की थी. वहां स्पा खुला मिला था. स्पा में लड्डू मंगोतिया, रजत जग्गी और दिलीप अग्रवाल को पकड़ा और थाना ले गई. थाना में दंडाधिकारी के बयान पर मामला तीनों पर लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज हुआ था. जमानती धारा होने पर तीनों को थाना से जमानत दे दी गई थी.

advt

ये भी पढ़ें- BJP विधायक ने भाजपा सांसद सुनील सोरेन पर लगाया गुटबाजी का आरोप, कहा- शिलापट्ट पर नाम लिखवाने से नहीं चलेगा काम

26 अप्रैल को एसएसपी/सिटी एसपी की टीम ने होटल में छापेमारी कर कमरा नंबर 402 से लड़की बरामद की. जिसके बाद देह व्यापार संचालित का मामला सामने आने पर 26 अप्रैल को डीएसपी सीसीआर के बयान पर बिष्टुपुर थाना में ट्रैफिक मोरल एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया. 27 अप्रैल को कोलकाता की लड़की, होटल मालिक राजीव दुग्गल, मैनेजर धनंजय कुमार, शरद पोद्दार, राहुल अग्रवाल को तथा 28 अप्रैल को उद्यमी राजू भालोटिया, ठेकेदार लड्डू मंगोतिया, दीपक अग्रवाल और रजत जग्गी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. बीते 8 जुलाई को होटल अलकोर के मालिक राजीव दुग्गल सहित 6 लोग घाघीडीह सेंट्रल जेल से बुधवार को जमानत पर बाहर निकले थे.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button