न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सनकी पति ने पत्नी को अर्धनग्न कर पीटा, खून से लथपथ महिला पहुंची थाना

प्राइवेट पार्ट को भी किया जख्मी

399

Dhanbad: जिले के बरवाअड्डा थाना में गुरुवार रात को उस वक्त अफरातफरी मच गई जब चिल्लाती-दौड़ती हुई एक महिला अर्धनग्न हालत में थाना पहुंची. खून से लथपथ महिला, फटे हुए कपड़ों से किसी तरह अपने शरीर को ढकने की कोशिश कर रही थी. महिला की हालत देख, पहले तो पुलिस को लगा कि महिला दुष्कर्म की शिकार हुई है. लेकिन पीड़िता ने जब आपबीती सुनाई तो पुलिस के होश उड़ गए और इलाज के लिए उसे तुरंत पीएमसीएच में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ेंःहजारीबाग व कोडरमा में अवैध माइनिंग से हुए नुकसान की रिकवरी का आदेश

पति ने पार की हैवानियत की हद

hosp3
पीएमसीएच में इलाजरत पीड़िता

दरअसल, पीड़ित महिला बरवाअड्डा स्थित विज्ञान विहार कॉलोनी की रहनेवाली आरती देवी है. जो अपने पति अशोक पांडेय के हाथों घरेलू हिंसा की शिकार हुई है. पीड़िता ने बताया कि उसका पति आये दिन उसकी पिटाई करता था. लेकिन गुरुवार की आधी रात को उसने हैवानियत की सारी हदें पार दी. पिटाई के दौरान नग्न कर पत्नी के निजी अंगों में बेलन डाल दिया. अर्धनग्न हालत में ही महिला किसी तरह से घर से दौड़ते हुए थाना पहुंची तब कही जाकर उसकी जान बची. बताया जा रहा है कि आरोपी अशोक पांडेय को अपनी पत्नी आरती के चरित्र पर संदेह था. इसी शक में वो इस तरह की घटना को अंजाम देता था. पीड़िता के तीन बच्चे भी हैं. बच्चों ने भी कहा कि उसके पिता अक्सर उनकी मां को मारते-पीटते थे. वही पत्नी के साथ हैवानियत करने वाला आरोपी फिलहाल फरार है.

इसे भी पढ़ेंःरवींद्र भवन और कन्वेंशन सेंटर को पर्यावरण स्वीकृति ही नहीं, शुरू हो गया काम

खून देकर थानेदार ने बचाई जान

पीड़ित महिला को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने बताया कि महिला के शरीर से काफी खून बह गया है. डॉ. ने ब्लड चढ़ाने की बात कही. जिसके बाद इंसानियत का परिचय देते हुए थानेदार दिनेश कुमार खुद खून देने को राजी हो गए. उन्होंने तुरंत एक यूनिट ब्लड देकर महिला की जान बचाई.

इसे भी पढ़ेंःलालू यादव को हाईकोर्ट से राहत, 20 अगस्त तक बढ़ी जमानत अवधि

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: