न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खूबसूरत पाउटी लिप्‍स के आसान उपाय, जरूरी नहीं सर्जरी

102

NewsWing Desk: फ्रेंड्स के बीच पाउटी सेल्‍फी का क्रेज रहता है. आजकल हर लड़की पाउटी लिप्‍स पाने की चाहत रखती है. इसकी वजह यह है कि हर सेल्‍फी में पाउटी लिप्स अट्रेक्टिव के साथ-साथ लड़कियों को सेक्सी लुक भी देते हैं. पाउटी लिप्स फैशन ट्रेंड बन चुका है. अब तो कई लड़कियां पाउटी लिप्स पाने के लिए सर्जरी का सहारा भी लेती हैं. सर्जरी कराने में बहुत सारे पैसे खर्च हो जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिसके इस्तेमाल से आप बिना सर्जरी के पाउटी लिप्स पा सकते हैं. साथ ही इस आसान नुस्खे के इस्तेमाल से आपको कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें: प्‍यार करने से बढ़ता है वजन: रिसर्च

कैसे पाये बिना सर्जरी के पाउटी लिप्‍स

जरूरी सामग्री: एक चम्मच- वैक्स पिघली हुई, दो चम्मच- ऑलिव ऑयल, 6 बूंदे- दालचीनी या काली मिर्च का एसेंशियल ऑयल, एक- विटामिन ई कैप्सूल

तरीका: मेल्ट किए हुए बी वैक्स को डबल ब्वॉयलर में डालकर अच्छे से मिलाएं. जब यह पिघल जाए तो इसमें ऑलिव ऑयल और विटामिन ई कैप्सूल का तेल डालकर अच्छे से मिक्स करें. अब इस मिश्रण को ठंडा कर लें. बाद में इसमें एसेंशियल ऑयल डालकर अच्छे से मिलाएं. अब इसे कांच की बोतल में बंद करके रख लें.

इस पेस्ट में मिला एसेंशियल ऑयल होठों में रक्त के बहाव को बढ़ा कर उन्हें उभरा हुआ दिखाता है. रोजाना इस तेल से दिन में दो बार अपने होठों की मसाज करें.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: