न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

चतरा में सुनील सिंह के नामांकन के दौरान लोगों ने किया सीएम के समक्ष हंगामा, “बाहरी का टिकट वापस लो, सुनील सिंह वापस जाओ” के नारे लगे

531

Chatra :  चतरा लोकसभा क्षेत्र के लिए भाजपा उम्मीदवार सुनील सिंह के नामांकन के लिए पहुंचे. नामांकन के दौरान उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी मौजूद थे. नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री को रोककर जिला परिषद उपाध्यक्ष राजेंद्र साहू के समर्थकों ने बाहरी उम्मीदवार का टिकट वापस लो, सुनील साव वापस जाओ के नारे लगाए.

mi banner add

वहीं दूसरी तरफ भाजपा के समर्थकों ने सुनील सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए. मामले को बढ़ता देख एएसपी सौरभ कुमार राव और डीएसपी वरुण देवगम ने हल्के बल प्रयोग कर दोनों पक्षों को शांत कराया.

इसे भी पढ़ें : देश में वंशवाद की राजनीति का होगा खात्मा : सीएम रघुवर दास

हमें स्थानीय उम्मीदवार चाहिए था भाजपा ने फिर से बोरो प्लेयर उतारा : स्थानीय

चतरा में नामांकन के दौरान स्थानीय लोगों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमलोग को स्थानीय उम्मीदवार चाहिए था, भाजपा ने फिर से बोरो प्लेयर को मैदान में उतारा है. सुनील सिंह को भाजपा फिर से उतारेगी, इसकी उम्मीद हमें नहीं थी. हमें स्थानीय प्रतिनिधि चाहिए ना कि बाहरी. जितने भी बाहरी प्रत्याशी आते हैं पांच सालों तक मुंह दिखाने भी नहीं आते.

Related Posts

BOI में घुसे चोर, कैश वोल्ट तोड़ने की कोशिश नाकाम, कुछ सिक्के ले भागे

बैंक के आमाघाटा ब्रांच की घटना, मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे चोर, ग्रिल भी तोड़ा

इसे भी पढ़ें : CM सूचना केंद्र के निदेशक कर रहे हैं बीजेपी के लिए काम: जेएमएम

स्थानीय सांसद चतरा में इस बार बड़ा मुद्दा

चतरा सीट पर भाजपा ने कई माथापच्ची के बाद सुनील सिंह को ही टिकट दिया. इस सीट के लिए कई नामों पर चर्चा हुई. चतरा से टिकट पाने की उम्मीद के साथ जेवीएम की स्थानीय नेत्री नीलम देवी ने भी भाजपा का दामन थामा था, दावेदारों में चतरा के जिला परिषद अध्यक्ष राजेंद्र साहू के भी नाम सामने आये थे.

चतरा में स्थानीय को टिकट मिलने की भी चर्चा जोरों पर थी, पर ऐसा नहीं हुआ. वहीं कांग्रेस ने मनोज यादव पर स्थानीय के नाम पर दांव खेला है. मनोज यादव स्थिति को भांपते हुए इसको आधार बना कर चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह, रांची और जमशेदपुर लोकसभा सीटों पर महतो रूठा तो सबकुछ छूटा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: