JharkhandRanchi

सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान युवती की हत्या, कुएं से मिला शव

Ranchi : बेड़ो थाना क्षेत्र में युवती की हत्या का मामला सामने आया है. साक्ष्य छुपाने की नियत से आरोपियों ने हत्या कर शव कुएं में डाल दिया. स्थानीय लोगों ने शव को मंगलवार सुबह कुएं में देखा. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलते ही बेड़ो थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को कुएं से बाहर निकलवाया और मामले की जांच में जुट गयी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंःकैलाश विजयवर्गीय ने कहा- बंगाल में जय महाकाली, जय श्री राम होगें BJP के नारे

सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने आई थी युवती

स्थानीय लोगों ने बताया कि बेड़ो के बारीडीह पड़हा जतरा स्थल पर सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था. उसी में युवती सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने आई थी. लेकिन कार्यक्रम के बीच से युवती गायब हो गयी.

जिसके बाद उसके जान पहचान वालों ने युवती की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. वहीं मंगलवार सुबह कुएं में यवुती का शव तैरते हुए देखा गया.

इसे भी पढ़ेंःतत्कालीन महापौर रमा खलखो के ससुरालवालों ने सतीश चंद्र बाउल की 5.53 एकड़ जमीन पर कर रखा है कब्जा

जांच में जुटी पुलिस

घटना के बारे में बेड़ो सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि युवती की हत्या करके आरोपियों ने शव को साक्ष्य छुपाने की नियत से कुएं में डाल दिया. युवती की हत्या किसने और क्यों की यह फिलहाल पता नहीं चल सका है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद भी मामले में खुलासा हो सकता है. स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close