DumkaJharkhand

दुमका : धारदार हथियार से गला रेतकर महिला की हत्या, अधजली अवस्था में शव बरामद

Dumka : तालझारी थाना क्षेत्र में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला का शव आधा जला हुआ था. घटना तालझारी थाना क्षेत्र अंतर्गत लूसीटांड़ गांव के समीप रंगाबांध जंगल की है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही तालझारी थाना प्रभारी गगन कुमार मिश्रा जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. महिला की हत्या गला रेतकर की गई है.

इसे भी पढ़ेंःगुरुग्राम में टोपी के नाम पर मुस्लिम युवक की पिटायी, छत्तीसगढ़ में गोकशी को लेकर मारपीट

advt

गला रेत कर की हत्या, शव को जलाने की कोशिश

पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि आरोपियों ने पहले महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. उसके बाद शव की पहचान को छुपाने की नीयत से शव को जलाने की कोशिश की.

हालांकि महिला का शव पूरी तरह से नहीं जल पाया. महिला के शव के पास से पुलिस ने तेल का डब्बा और चाकू भी बरामद किया है. फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

इसे भी पढ़ेंःप. बंगाल में फिर चुनावी हिंसाः एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, जलपाईगुड़ी में TMC-BJP में भिड़ंत

जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में तालझारी थाना प्रभारी गगन कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस हरेक पहलू पर छानबीन कर रही है.

adv

साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मृतका है कौन. महिला की पहचान होने के बाद मामले में कुछ खुलासा हो सकता है. साथ ही यह भी पता करने की कोशिश की जा रही है कि कहीं दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला तो नहीं.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button