Crime NewsDumkaLead News

Dumka: होटल में बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल, मालिक समेत 40-50 पर एफआइआर

Ranchi: दुमका के एक होटल में बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने होटल मालिक सहित 40-50 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है.

एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने बताया कि बीते 19 सितम्बर को दी हेरिटेज होटल में एक पार्टी के दौरान बार बालाओं का डांस का आयोजन किया गया था. अभी वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी मिली. पुलिस ने होटल मालिक समेत 40 लोगों के विरुद्ध कोविड 19 के गाइडलाइन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है. दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई होगी. दुमका नगर थाना में मामला दर्ज कर लिया है.

advt

बताया जाता है कि हाल में ही दी हेरिटेज होटल का उद्घाटन हुआ था. कोविड में जो धंधा मंदा हुआ जो अब तक रफ्तार नही पकड़ा है. इस धंधे को रफ्तार पकड़ाने के लिए  होटल के मालिक ने  बार डांसर के अवैध आयोजन  का परमिशन दे दिया. एक निजी कंपनी के प्रबंधक ने अपने स्टाफ के लिए इसी होटल में लंच का आयोजन किया और साथ ही उनके मनोरंजन के लिए पश्चिम बंगाल से तीन बार बालाओं को मंगाकर होटल में डांस करवाया.

बार बालाओं और उनके साथ डांस करते लोगों का किसी ने  चोरी छुपे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस के कान खड़े हो गए और आनन फानन में एक टीम का गठन कर जांच कराई. मामला सच साबित हुआ.

एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने मामले को सही बताते हुए होटल मालिक के ऊपर कार्रवाई की बात कही. साथ ही कार्यक्रम में शामिल 50 ग्राहकों के विरुद्ध कनीय अभियंता सह दंडाधिकारी सोने लाल मरांडी ने नगर थाना में मामला दर्ज कराया.

एसडीपीओ ने कहा कि यह पूरी तरह कोरोना के नियमो का उल्लंघन करते हुए बिना किसी अनुमति के  बार बालाओं का डांस कराया गया.

इसे भी पढ़ें – दो देसी कट्टे के साथ पकड़ा गया शख्स निकला शातिर अपराधी, देवघर और बिहार में दर्ज हैं 9 मामले

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: