न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दुमका: नाबालिग गैंग रेप मामले में हिरासत में दो युवक, हो रही पूछताछ

739

Dumka: गोपीकांदर थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिये गये युवकों का नाम प्रसन्नजीत हांसदा और युवक उत्तम ठाकुर बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि नाबालिग के साथ 24 मार्च को शिव पहाड़ के पास लड़की के दोस्त, व उसके कुछ साथियों ने मिलकर दुष्कर्म किया था. जिसके बाद इस मामले में पीड़िता ने गोपीकांदर थाना में शिकायत दर्ज करायी थी. पुलिस ने इस घटना में आठ लोगों पर एफआइआर दर्ज किया था.

इसे भी पढ़ें- #MannKiBaat में पीएम मोदी ने #LockDown21 में हो रही परेशानियों के लिए मांगी माफी, कहा- जरूरी था

लॉकडाउन की वजह से हॉस्टल से घर लौट रही थी पीड़िता

जानकारी के मुताबिक पीड़िता हॉस्टल में रहती थी. वहीं कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लगाया गया है जिसकी वजह से सबकुछ बंद कर दिया गया है. इसी को लेकर पीड़िता के हॉस्टल को भी बंद कर दिया गया. जिसके बाद उसने अपने घर पर फोन किया और घर आने की बात कही लेकिन घर वाले उस लाने का कुछ इंतजाम नहीं कर सके. जिसके बाद वह हॉस्टल में रह रही अपनी दो दोस्तों के साथ स्कूटी से घर के लिए निकल गयी. उसने फोन करके घर वालों को भी इसकी जानकारी दी.

पीड़िता के दोस्तों ने रास्ते में एक मोड़ के पास उसे उतार दिया और फिर वो लोग अपने घर की ओर चली गयीं. जिसके बाद किशोरी ने वहां से घर जाने का साधन खोजा लेकिन उसे कुछ मिला नहीं जिसके बाद उसने अपने एक दोस्त को फोन किया और फिर उसे घर छोड़ने की बात कही.

इसे भी पढ़ें- #Lockdown : शिक्षा मंत्री की अपील, बच्चों से निजी स्कूल प्रबंधन न लें फीस, जल्द जारी करेंगे आदेश

लड़की के साथ किया गया सामूहिक दुष्कर्म

पीड़िता ने शाम होने के चलते अपने दोस्त विक्की हांसदा को फोन कर बुलाया. विक्की अपने एक अन्य दोस्त के साथ बाइक से पीड़िता के पास आया. इसके बाद तीनों सवार होकर निकल गये. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रास्ते में एक सुनसान जगह पर उसके दोस्त बाइक रोकी.

पीड़िता ने जब उससे इस बारे में पूछा तो विक्की ने समझाया कि अभी चेकिंग चल रही है इसलिए सुनसान रास्ते से जाना होगा. मेन रोड से जाने पर पकड़े जा सकते हैं. इतना कहकर वह कहीं चला गया. वहीं उसके साथ जो एक और युवक आया था वह वहीं रुका लेकिन वह लगातार फोन पर किसी से बात कर रहा था. बात करते-करते वह भी कुछ देर के बाद वहां से चला गया. थोड़ी देर किशोरी ने वहीं दोनों का इंतजार किया. जिसके बाद दोनों वापस आये और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके अलावा छह और नकाबपोश युवक आये और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद सभी किशोरी को वहीं छोड़कर चले गये. घटना के अगले दीन सुबह किसी तरह वह मुख्य सड़क पर आयी और लोगों को इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद उसके घरवालों को इसकी सूचना दी गयी और फिर पुलिस के पास पूरे मामले की शिकायत दर्ज की गयी.

इसे भी पढ़ें- कोरोना से स्पेन की राजकुमारी की मौत, 24 घंटे में 832 मौतें, मृतकों का आकड़ा 5,600 तक पहुंचा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like