न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दुमका एसपी का दावा जल्द होगा बैंक लूटकांड का खुलासा, चोरी-छिनतई के पीछे कोढा गैंग

1,398

Dumka: दुमका में इस साल अपराधियों ने तीन बड़े लूट को अंजाम दिया. जिसमें पीएनबी से 35 लाख की लूट, एसबीआई का एटीम काटकर 27 लाख की लूट और वनांचल ग्रामीण बैंक की शाखा से 15 लाख की लूट के मामले में पुलिस के हाथ खाली है. हालांकि दुमका एसपी का दावा है कि बैंक लूटकांड के पीछे रहे अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है. और जल्द ही पूरे मामले का पटाक्षेप होगा. वही जिले में बढ़ी चोरी, छिनतई और डकैती की घटनाओं के पीछे कोढा गैंग का हाथ बताया जा रहा है.

कोढा गैंग दे रहा घटना को अंजाम

झारखंड की उपराजधानी दुमका में इन दिनों चोरी, छिनतई और लूट की घटना में इजाफा हुआ है. कब,कहां किसके साथ लूट और छिनतई हो जाए इसका कोई भरोसा नहीं है. इन घटनाओं के पीछे कोढा गैंग का हाथ बताया जा रहा है. यह गैंग के लोग सुनियोजित तरीके से रेकी करके घटना का अंजाम देकर फरार हो जाते है. किसी भी घटना को अंजाम देने के बाद कोढा गैंग के अपराधी अपना ठिकाना बदल देते है.

बैंक और एटीएम लूटकांड के अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर

दुमका जिले में इस वर्ष 2018 में अपराधियों ने तीन बड़ी लूट की घटनाओं का अंजाम दिया. जहां अपराधी ने दो बैंको में लूट की घटना को अंजाम दिया और वही एक एटीएम से लूट हुई थी. लेकिन इस घटना में शामिल अपराधियों का पुलिस अब तक कोई पता नहीं लगा पाई है. पंजाब नेशनल बैंक की मुख्यद शाखा से 35 लाख रुपए की लूट,एसबीआई के एटीम को काटकर अपराधी 27 लाख रुपए लूट और वनांचल ग्रामीण बैंक की शाखा में 15 लाख की लूट की बड़ी घटनाओं का अंजाम दिया. दुमका एसपी वाईएस रमेश ने कहा कि अपराधियों की पहचान हो गई है. जल्द ही खुलासा होगा.

इसे भी पढ़ेंः पाकिस्तान पीएम को नसीर की सीख

इसे भी पढ़ेंः कोलेबिरा उपचुनाव में कांग्रेस आगे

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: