Crime NewsDumkaJharkhand

दुमका : मामूली विवाद में बेटे ने पत्थर से कुचलकर की मां की हत्या, गिरफ्तार

Dumka : काठीकुंड थाना क्षेत्र में अलुबेडा गांव में एक कलयुगी बेटे के द्वारा अपनी ही मां की हत्या कर देने मामला सामने आया है. मां और बेटे के बीच हुए मामूली से विवाद में बेटे शमीम अंसारी ने पत्थर से कुचकर अपनी मां हस्तीना बीबी की हत्या कर दी.

Jharkhand Rai

बताया जा रहा है कि मां की हत्या करने के बाद आरोपी बेटा ने भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी बेटे को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें- देवेश, राज, अमित, सुशील, सुमित, दीपक, मंटू समेत कई ने बताया झारखंड की बदहाली के लिए जिम्मेदार कौन?

मामूली विवाद में की मां की हत्या

शमीम अंसारी शनिवार सुबह अपनी मां हस्तीना बीवी के साथ रिश्तेदार के घर जा रहा था. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने रास्ते से पत्थर उठाया और अपनी मां पर लगातार प्रहार शुरू कर दिया.

Samford

पत्थर के लगातार प्रहार से महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि आरोपी बेटे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

इसे भी पढ़ें- #CVC की गाइडलाइन को ताक पर रख कर #JBVNL ने निकाला टेंडर

पुलिस के हवाले आरोपी

घटना के बाद आरोपी मौके से भागने लगा. लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: