न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दुमका: ट्रेन से कटकर आत्महत्या की कोशिश, छह साल की बेटी की मौत-मां गंभीर

दहेज प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी का किया प्रयास

240

Dumka: दहेज प्रताड़ना से तंग आकर एक विवाहिता ने अपने छह वर्षीय बेटी के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या का प्रयास किया. घटना में छह वर्षीय पायल कुमारी की जान चली गई. वही विवाहिता गंभीर रूप से घायल हो गई है. घटना देवघर जाने वाली लोकल ट्रेन से देवघर-दुमका मुख्य रेलमार्ग पर सुगनीबाद गांव के पास की है.
स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रुप से जख्मी विवाहिता अंजनी देवी को पहले सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंःफाइनेंशियल क्राइसेस से गुजर रहा झारखंड, खजाने में पैसे की किल्लत ! 300 अफसरों-कर्मचारियों का रिटायरमेंट बेनीफिट लंबित

आठ साल पहले हुई थी शादी

मिली जानकारी के अनुसार, 8 वर्ष पूर्व महिला की शादी सुगनीबाद गांव निवासी विमल यादव से हुई थी. दोनों की एकमात्र छह वर्षीय बेटी पायल कुमारी थी. दोनों पति-पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था. सोमवार को देर रात दंपति में आपसी विवाद हुआ था. भाई सुजीत यादव ने बताया कि दहेज को लेकर दोनों में विवाद हुआ था. जिससे तंग आकर महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया. जिसमें बच्ची की मौके पर मौत हो गई. जबकि विवाहिता की भी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़ेंःCM का आदेश नहीं मानते CS रैंक के अफसर! मुख्यमंत्री ने एक हफ्ते में DFO को हटाने को कहा था, अबतक कार्रवाई नहीं

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संजय मालवीय ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप आगे की कार्रवाई पुलिस ने शुरु कर दी है. आरोपी पति पेशे से चालक है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: