न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दुमका: जवाहर नवोदय स्कूल में जूनियर-सीनियर में मारपीट, हिरासत में चार छात्र

सीनियर्स के डर से जूनियर छात्रों ने मांगी सुरक्षा

466

Dumka: जिले के हंसडीहा स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में जूनियर और सीनियर छात्रों में जमकर मारपीट हुई. गुरुवार देर रात दसवीं के छात्रों और 11वीं-12वीं के छात्र आपस में भिड़ गये. इस घटना के बाद दसवीं के छात्र हंसडीहा थाना पहुंचे और सुरक्षा की मांग की. मामले में चार सीनियर छात्रों को गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें- कल्याण विभाग पर ब्यूरोक्रेट्स का कब्जा, योजना नहीं सिर्फ बिलिंग के लिए फाइल आती है मंत्री के पास (1)

देर रात थाना पहुंचे छात्र

hosp3
मारपीट में घायल छात्र

छात्रों की इस मारपीट में दसवीं के कुछ बच्चे बुरी करह से घायल हो गये. वही मामले को लेकर जूनियर छात्रों ने विद्यालय के सीनियर छात्रों के भय से हंसडीहा थाना पहुंच सुरक्षा की मांग की. छात्रों का कहना था कि अगर उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन नहीं दिया गया तो कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती हैं. सीनियर छात्रों के भय से दसवीं क्लास के छात्रों ने रात में थाने में ही ठहरने की बात कही.

इसे भी पढ़ें- मगध कोलियरीः साइडिंग के बदले अवैध डिपो में कोयला जमा कर रही ट्रांसपोर्ट कंपनियां

चार सीनियर छात्र गिरफ्तार

छात्रों की इस आपसी भिड़ंत में कई जूनियर छात्र घायल हो गये. वही 11वीं-12वीं के चार छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वही विद्यालय के दर्जनों छात्र व शिक्षक देर रात को हंसडीहा थाना पहुंचे. और आरोपित सीनियर छात्रों के खिलाफ नवोदय विद्यालय के प्राचार्य एवं विद्यालय के अन्य शिक्षकों की उपस्थिति में पीड़ित छात्रों ने थाने में लिखित आवेदन दिया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: