DumkaJharkhand

गुलशन हत्‍याकांड में शामिल चारो आरोपी पुलिस हिरासत में

विज्ञापन

Dumka : नगर थाना पुलिस ने गुलशन के परिजनों की निशानदेही पर बुधवार को डंगालपाड़ा निवासी चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हिरासत में लिए गये युवकों में बिट्टू साह, विकास मंडल, अली खान एवं संजय यादव शामिल है. मृतक गुलशन के पिता ने महेंद्र साह ने नगर थाना में बीते 18 सितंबर की रात बिट्टू साह, विकास मंडल, अली खान, संजय यादव, मोनू कुमार और रौशनी कुमारी के मामा सहित सभी छह नामजद आरोपियों के खिलाफ बेटे गुलशन का हत्या कर शव को छुपाने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की थी. दर्ज प्राथमिकि में बताया गया था कि गुलशन 17 सितंबर को दोहपर 2-3 बजे के बीच घर से बाजार जाने के लिए निकला था.

इसे भी पढ़ें- पवित्र स्‍थान को अपवित्र करने के बाद गरमाया माहौल, हुआ हंगामा

प्रेम-प्रसंग में हत्‍या मान रही है पुलिस

18 सितंबर की शाम पिता महेन्द्र साह को उनके दोस्तों ने गुलशन का शव खुटाबांध स्थित कृषि फार्म में में होने की सूचना दी. सूचना पाकर परिजनों ने मौके पर पहुंच शव को बरामद कर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने गुलशन को मृत घोषित कर दिया. मृतक पिता ने रौशनी नामक लड़की से गुलशन का मोबाइल से बातचीत एवं हत्या की आशंका व्यक्त किया था.

आशंका जताया है कि रौशनी के मामा ने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर गुलशन का हत्या करवाया है. महेन्द्र साह ने बताया कि रौशनी के मामा ने उनके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दिया था. नगर थाना पुलिस आरोपियों के खिलाफ 302/34 के तहत दर्ज कर चार युवकों को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल में जुट गई है. यहां बता दें कि मृतक युवक ऑटो चला जीवनयापन करता था. जिसका शव खुंटाबांध स्थित प्रशासनिक कॉलोनी से सटे कृषि फार्म हाउस से बरामद हुई थी.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: