न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दुमकाः काठीकुंड के 45 परिवारों पर गहराया पेयजल संकट, ग्रामीणों में आक्रोश

10

Dumka: जिले के काठीकुंड प्रखंड के 45 परिवारों पर जल संकट गहरा गया है. चिह्नित फोकस एरिया पिपरा पंचायत के लेदापाथर गांव के तेलिया टोला और हिसाह टोला में पीने के पानी की समस्या से 45 परिवार जूझ रहे हैं. क्षेत्र कई चापाकल तो हैं, लेकिन ये काफी समय से ख़राब हैं. जिसने ग्रामीणों की परेशानी बढ़ा दी है. वही इस मसले पर जन प्रतिनिधियों की उदासीनता से लोगों में खासा नाराजगी है.

ब्लॉक ऑफिस से जनसंवाद तक की शिकायत

ग्रामीणों का कहना है कि लम्बे समय से खराब पड़े चापानल की मरम्मत को लेकर उन्होंने ब्लॉक ऑफिस से लेकर सीएम के जनसंवाद केंद्र तक शिकायत की. लेकिन नतीजा सिफर रहा. आज भी चापानल खराब हैं, और इन परिवारों के सामने पीने के पानी की समस्या भी बरकरार है. प्रशासन की अनदेखी से नाराज ग्रामीणों ने निर्णय लिया है कि अगर जल्द चापानल की मरम्मत नहीं करवायी जाती है और पानी संकट को दूर नहीं किया जाता है तो वो आनेवाले चुनाव में वोट का बहिष्कार करेंगे.

silk_park

इलाके के ग्रामीणों ने मामले को लेकर विरोध जताया. इस दौरान मौके पर पाकु मुर्मू, जोगेश मुर्मू, रावण मुर्मू, शिवलाल मुर्मू, राजा मुर्मू, चुंडा मुर्मू, राकेश राणा, कुलचंद राणा, रानी हेम्ब्रोम, सारोधानी देवी, शिकार मरांडी, रमेश मरांडी, किरानी हांसदा, बबुधन मुर्मू, बबलू मुर्मू, लुबिन मुर्मू, बाहामुनी मुर्मू, बबलू मुर्मू, लुबिन मुर्मू, ईश्वर मुर्मू उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ेंःबोकारो में करीब 10 करोड़ के तेल का खेल, जांच रिपोर्ट दबा दी गयी,

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: