Dumka

दुमका: जब्त किए गए स्टोन लदे ओवरलोडेड 58 ट्रकों में से 42 गायब, थाना प्रभारी लाइन हाजिर

Dumka: जिले में स्टोन लदे ओवरलोड 58 जब्त ट्रकों में से 42 के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के मोहुलपहाड़ी स्थित जोड़ा होटल के पास से इन्हें जब्त किया गया था. इस मामले में दुमका एसपी ने कार्रवाई करते हुए शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी वकार हुसैन को लाइन हाजिर कर दिया.

बता दें शनिवार को डीटीओ विनय मनीष लकड़ा दुमका ने 58 स्टोन लदे ओवरलोडेड ट्रकों को पकड़ा था. सभी ट्रकों को जोड़ा होटल के पास खड़ा करवा कर शिकारीपाड़ा थाना को सुपुर्द किया गया था. लेकिन रात के अंधेरे में मौके का फायदा उठाकर लगभग 42 ट्रकों को लेकर चालक फरार हो गए.

इसे भी पढ़ेंःवर्चस्व की लड़ाई में मारा गया हार्डकोर उग्रवादी मोहन यादव, TPC ने ली हत्या की जिम्मेवारी

advt

ट्रक मालिक और चालक पर मामला दर्ज

42 ओवरलोड ट्रक गायब होने के मामले में कांड संख्या 64/20 में आइपीसी की धारा 353 , 379 , 367 ,504 , 506 , 224 , 120 बी/ 34 के तहत 42 ट्रकों के मालिकों एवं चालकों के ऊपर पर मामला दर्ज किया गया है. बचे हुए 16 ट्रकों को शिकारीपाड़ा थाना परिसर में रखा गया है.

एसपी ने दिया जांच का आदेश

42 ट्रक गायब होने के बाद के दुमका एसपी अंबर लकड़ा ने शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी वकार हुसैन को हटाकर लाइन हाजिर करने का आदेश दिया. और पूरे मामले की जांच दुमका मुख्यालय के डीएसपी विजय कुमार के नेतृत्व में की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंःSawan 2020: सावन का पहला सोमवार आज, बन रहा विशेष योग

adv
advt
Advertisement

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button