Dumka

दुमका: आलू कारोबारी के ट्रक ड्राइवर से 40 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

विज्ञापन

Dumka: आलू कारोबारी के ड्राइवर से 40 लाख रुपये की लूट हुई है. यह घटना मंगलवार को मसानजोर थाना क्षेत्र के झाझापाड़ा के पास हुई. बोलेरो सवार अपराधियों ने आलू व्यापारी के ड्राइवर से 40 लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पश्चिम बंगाल की ओर भाग निकले.

घटना की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. गौरतलब है कि बीते 27 जून को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रिंग रोड के पास आंध्रप्रदेश के ट्रक चालक से 20 लाख की लूट की गयी थी. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था.

इसे भी पढ़ें –सुशील गुप्ता का आनंद ज्वेलर्सः क्या 7 साल बाद खुल पायेगा राज्य की सबसे बड़ी 12.25 करोड़ के गहनों की चोरी का रहस्य

advt

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, आलू कारोबारी उत्तम भगत पश्चिम बंगाल के सैतिया गांव के रहने वाले हैं. उनका कारोबार देवघर, दुमका के आसपास के जिलों में थोक भाव में आलू सप्लाई करने का है. हर दिन की तरह कारोबारी उत्तम भगत का ट्रक ड्राइवर निशाकर बागदी और खलासी देवघर दुमका के कारोबारियों से पैसा लेकर वापस सैतिया आ रहे थे.

इसी दौरान मसानजोर के झाझापड़ा के पास बोलेरो में सवार अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक को रोक लिया. इसके बाद अपराधियों ने ड्राइवर और खलासी से मारपीट की और सारा रुपया लूट लिया.

 

घटना के काफी देर बाद पुलिस को दी गयी सूचना

ये घटना मंगलवार सुबह छह बजे की है. घटनास्थल से मसानजोर थाने का रास्ता मात्र पांच मिनट का है. इसके बावजूद चालक और क्लिनर तीन घंटे बाद लूट की घटना की जानकारी देने थाना पहुंचे. इससे ड्राइवर और खलासी भी शक के घेरे में हैं. पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है.

adv

इसे भी पढ़ें –बीजेपी की अपील पर फेसबुक ने कांग्रेस, रवीश कुमार का समर्थन करनेवाले 14 पेजेज साइट से हटाये, 17 को किया फिर से शुरू

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button