NEWS

केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आर्थिक बीमारी के चपेट में जनता: बन्ना गुप्ता

Ranchi. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने वर्तमान हालात पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में जीडीपी की दर घटती जा रही है. जो चिंता का विषय है. लोग कोरोना बीमारी से कम आर्थिक बीमारी से ज्यादा ग्रसित हैं. इसके लिए केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियां और अविवेकपूर्ण लिए गए निर्णय मुख्य कारण हैं. 

ये भी पढ़ें- मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर सुरक्षा की मांग की

झारखंड के हालात पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पूर्ववर्ती रघुवर दास सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व की सरकार में हाथी उड़ाने के नाम पर हजारों करोड़ों रुपये की लूट हुई. उन्होंने कहा कि मोमेंटम झारखंड के नाम पर भूमि और अर्थ की लूट तो हुई है, साथ ही उसके प्रचार-प्रसार के नाम पर राज्य के राजस्व की क्षति की गई है. यही वजह है कि आज राज्य का खजाना खाली है.

advt

हमारे इरादे मजबूत, नए झारखंड का निर्माण करेंगे

बन्ना गुप्ता ने कहा कि हमारे इरादे मजबूत हैं,  हम जनता के लिए राह बनाने का काम करेंगे. भले हमारे पास सीमित संसाधन हैं लेकिन बुलंद हौसले और जोश के साथ हम नए और समृद्धशाली झारखंड का निर्माण करेंगे.  स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कोरोना से ठीक हो चुके कोरोना योद्धाओं से आगे आकर प्लाज्मा डोनेशन करने की अपील की है. उन्होंने बताया कि जल्द ही सभी जांच हो जाने के उपरांत वो भी प्लाज्मा दान करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने सभी प्लाज्मा दान करने वाले लोगों का आभार प्रकट किया है.

तेजी से बढ़ रहा है रिकवरी रेट

झारखंड का रिकवरी रेट तेजी से बढ़ रहा हैं, यह 75 प्रतिशत से ज्यादा हो गया है जबकि मृत्यु दर में भी कमी आई है. हमें उम्मीद हैं कि लगातार जांच की संख्या बढ़ने से हम कोरोना से जंग जितने के करीब हैं. स्पेशल टेस्टिंग ड्राइव से भी ज्यादा जांच हो रहा है जो संतोषजनक हैं. उन्होंने उम्मीद जताई है कि राज्य जल्द ही कोरोना से जीत हासिल करेगा.

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button