NEWS

सप्लाई मोटर में आयी खराबी के चलते पानी को तरसी मानगो की करीब 20 हजार की आबादी

करीब 4 हजार परिवारों को सुबह से नहीं हुई जलापूर्ति, मंगलवार सुबह भी बाधित हो सकती है आपूर्ति

Jamshedpur : मानगो क्षेत्र में रहने वाले करीब 20 हजार लोगों को सोमवार को पानी की बूंद-बूंद के लिए मोहताज होना पड़ा. आलम यह था कि पानी की जरूरत के लिए मानगोवासियों को जद्दोजहद करनी पड़ी, जिससे लोगों को खासी परेशानी हुई. दरअसल मानगो के पेयजल जोन नंबर-3 में सोमवार सुबह से एक बार भी जलापूर्ति नहीं हुई. नतीजन यहां  रहनेवाले करीब 4 हजार परिवारों को जलापूर्ति भारी परेशानी उठानी पड़ी. शाम में भी जलापूर्ति न होने से समस्या और भी जटिल हो गई. इलाके के लोगों की ओर से मानगो नगर निगम से वॉटर टैंकर भेजने की मांग की गई, पर देर शाम तक टैंकर नहीं पहुंचा. फिलहाल समस्या का समाधान अबतक नहीं हो सका है. ऐसे में मंगलवार सुबह भी क्षेत्र में जलापूर्ति बाधित रह सकती है.

मानगो जलापूर्ति जोन नंबर-3 में आते हैं ये इलाके 

पेयजल विभाग ने जलापूर्ति के हिसाब से मानगो को 5 जोन में बांटा है. जोन नंबर-3  के अंतर्गत शंकोसाई रोड नंबर 1 से 5 तक, पोस्ट ऑफिस रोड, गौड़ बस्ती, राधिका नगर, टीचर्स कॉलोनी, न्यू टीचर्स कॉलोनी, संजय पथ व डिमना रोड मुख्य सड़क पर पड़ने वाले क्षेत्र आते हैं.

ram janam hospital
Catalyst IAS

पावर की समस्या के कारण ठीक से काम नहीं कर रहा मोटर: जेई

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

पेयजल एवं स्वच्छता विभाग, मानगो डिवीजन के कनीय अभियंता पंडित कुमार महतो ने बताया कि पावर कनेक्शन की समस्या के कारण जोन नंबर-3  का सप्लाई मोटर ठीक ढंग से काम नहीं कर रहा है. मोटर उल्टे रोटेशन में चल रहा है. इसके कारण जलापूर्ति नहीं हो सकी है. फिलहाल इसपर काम चल रहा है.

इसे भी पढ़ें – मुसाबनी लाठिया में 120 वर्षों से हो रही है मनसा पूजा, इस बार भी धूम

Related Articles

Back to top button