न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सड़क दुर्घटना में मौत से आक्रोश, घंटों किया रोड जाम

42

Giridih: सड़क दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति की मौत के बाद शुक्रवार को आक्रोशित लोगों ने गिरिडीह-महेशमुण्डा रोड के बघरा में सड़क जाम कर दिया. ग्रामीणों ने बीच सड़क पर बैठकर आवागमन को पूरी तरह से ठप्‍प कर दिया. बाद में पुलिस की आश्वासन के बाद जाम हटाया गया.

इसे भी पढ़ें – अब पाकुड़ की जनता कह रही कैसे डीसी के संरक्षण में हो रहा है अवैध खनन, सवालों पर डीसी चुप 

कैसी हुई दुर्घटना

बताया गया कि गुरुवार की रात 50 वर्षीय नागेश्वर ठाकुर बघरा पेट्रोल पंप से खाना खाने अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान एक बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी. जिससे वो गिर कर बुरी तरह घायल हो गये. मौके पर ग्रामीणों ने बाइक चालक को पकड़ लिया और घायल को लेकर नवजीवन लाया. जहां नागेश्वर की गंभीर स्थिति को देखते उन्हें धनबाद रेफर कर दिया गया. परिजन एम्बुलेंस में घायल व टक्कर मारने वाले व्यक्ति को लेकर धनबाद निकल गये.

इसे भी पढ़ें- झारखंड सरकार की आधिकारिक वेबसाइट Jhargov.In में कई खामियां

पुलिस पर लगाया आरोप

मृतक के पुत्र ने आरोप लगाया कि रास्ते में पेट्रोल पंप में पेट्रोल लेने के दौरान के दौरान ताराटांड़ पुलिस मौके पर पहुंची और टक्कर मारने वाले व्यक्ति को एम्बुलेंस से उतारकर अपने साथ ले गयी. धनबाद पहुंचने के बाद वहां से उन्हें रेफर कर दिया गया, लेकिन इलाज के अभाव में रास्ते में ही उसके पिता की मौत हो गयी. इससे आक्रोशित शोकाकुल परिजन व स्थानीय ग्रामीणों ने शुक्रवार सुबह सड़क जाम कर दिया. इधर, सड़क जाम की सूचना पर बेंगाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाया. मौके पर कार्रवाई का आश्वासन के बाद लगभग दो घंटे के बाद जाम समाप्त हो कर दिया गया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: