न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विषाक्त भोजन खाने से खूंटी उपकारा के कई कैदी पड़े बीमार, सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

255

Khunti: खूंटी उपकारा में बुधवार को विषाक्त भोजन खाने से जेल के करीब 20 कैदी अचानक बीमार पड़ गये. उन्हें उल्टी और दस्त होने लगी. आनन-फानन में जेल प्रशासन ने उनका इलाज शुरू करवाया और गंभीर रूप से बीमार कैदियों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

इसे भी पढ़ें – राहुल गांधी ने ट्विट किया, वे इस्तीफा दे चुके हैं, मीडिया से बोले, मैं अब कांग्रेस अध्यक्ष नहीं

खाना खाने के बाद बीमार पड़े कैदी

बताया जा रहा है कि बुधवार को खूंटी उपकारा में बंद कैदियों को खान में दाल-चावल दिया गया था. खाना खाने के बाद करीब 20 कैदियों ने उल्टी और दस्त होने की शिकायत की. देखते ही देखते सभी की हालत बिगड़ने लगी तो जल्दबाजी उनका इलाज शुरू किया गया. इसके बाद कैदियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बीमार पड़े सभी कैदियों का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना के बाद जेल में डीसी और एसपी भी पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें – मंदिर तोड़फोड़ मामलाः दिल्ली पुलिस कमीश्नर को गृहमंत्री शाह ने लगायी फटकार

खाने में छिपकली गिरने का शक

मिली जानकारी अनुसार खाने में छिपकली गिर गयी थी. छिपकली के गिरने से भोजन विषाक्त हो गया. जिसे खाने के बाद कैदी एक के बाद एक बीमार पड़ने लगे. हालांकि खाने में छिपकली गिरने की बात की पुष्टि नहीं हो पायी है. इस बात की जांच की जा रही है कि आखिर खाना खाने में ऐसा क्या था जिससे कैदी बीमार हो गये.

इसे भी पढ़ें – पलामू: खासमहल लीज लैंड कब होगा फ्री-होल्ड, चुनावी घोषणा अबतक साबित हुई झुनझुना

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
झारखंड की बदहाली के जिम्मेदार कौन ? भाजपा, झामुमो या कांग्रेस ? अपने विचार लिखें —
झारखंड पांच साल से भाजपा की सरकार है. रघुवर दास मुख्यमंत्री हैं. वह हर रोज चुनावी सभा में लोगों से कह रहें हैं: झामुमो-कांग्रेस बताये, राज्य का विकास क्यों नहीं हुआ ?
झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन कह रहें हैं: 19 साल में 16 साल भाजपा सत्ता में रही. फिर भी राज्य का विकास क्यों नहीं हुआ ?
लिखने के लिये क्लिक करें.

you're currently offline

%d bloggers like this: