न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

महिला आयोग के सहयोग से पटरी पर लौटी डीएसपी का दाम्‍पत्‍य जीवन

447

Ranchi: झारखंड राज्‍य महिला आयोग ने डीएसपी किशोर कुमार रजक के द्वारा अपनी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव को प्रताड़ित करने एक मामले (केस नंबर 542/18) में सुलह कराते हुए सोमवार को निपटारा कर दिया. महिला आयोग की पहल पर वर्षा श्रीवास्तव और डीएसपी किशोर कुमार रजक अपनी आगे की जिंदगी साथ-साथ गुजारने के लिए सहमत हो गये.

इसे भी पढ़ें :बकोरिया कांड : न्यूज विंग ने न्याय के लिए चलाया था अभियान, पढ़िये सभी खबरें एक साथ

क्या था मामला

डीएसपी किशोर कुमार रजक के खिलाफ उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने महिला प्रताड़ना का मामला रामगढ़ जिले के महिला थाना में दर्ज किया गया था. वर्षा श्रीवास्तव ने अपने पति किशोर कुमार रजक पर प्रताड़ित करने, मारपीट करने सहित कई गंभीर आरोप लगाया था. साथ ही उन्‍होंने डीएसपी के छोटे भाई सहित पांच रिश्तेदारों के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया था.

palamu_12

दोनों में हुआ था प्रेम विवाह

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार दोनों में प्रेम विवाह हुआ था. शादी के कुछ दिनों बाद तक दोनों के संबंध ठीक थे. उसके बाद से डीएसपी अपने परिवार और छोटे भाई के साथ मिलकर लगातार प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. यहां तक कि अक्सर वह अपनी पत्‍नी के साथ मारपीट भी करने लगे. मामले को लेकर कई बार थाने में सन्‍हा भी दर्ज कराया गया था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: