न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

टाटा कंपनी के खिलाफ आंदोलन कर रहे लोगों को डीएसपी ने दिया आश्वासन, आंदोलन स्थगित

1,579

Dhanbad : जोरापोखर थाना क्षेत्र में टाटा कंपनी के खिलाफ 12 सूत्री मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे न्यू युवा ग्रामीण एकता मंच के सदस्यों के साथ मंगलवार को सिंदरी के डीएसपी ने वार्ता की. डीएसपी ने अगले महीने पहले सप्ताह में टाटा के जीएम और एसडीओ से वार्ता करने का आश्वासन दिया. डीएसपी के इस आश्वासन के बाद न्यू युवा ग्रामीण एकता मंच के सदस्यों ने अपना आंदोलन स्थगित कर दिया.

इसे भी पढ़ेंः लातेहारः मनिका विधायक ने दस वर्षों से सामुदायिक भवन पर कर रखा है कब्जा

12 सूत्री मांगों को लेकर हो रहा आंदोलन

बता दें कि जोड़ापोखर पटिया और डुमरी बस्ती के लोग न्यू युवा ग्रामीण एकता मंच के बैनर तले अपनी 12 सूत्री मांगों को लेकर लगातार आंदोलन कर रहे है. अपनी मांगों को लेकर मंच के सदस्यों ने टाटा के जीएम कार्यालय का भी घेराव किया था.

ग्रामीणों के लगातार आंदोलन को देखते हुए आज सिंदरी डीएसपी प्रमोद केसरी आगे आये और आंदोलनकारियों को जोरापोखर थाना बुलाकर वार्ता का आश्वासन दिया. न्यू युवा ग्रामीण एकता मंच के बैनर तले आंदोलन कर रहे लोगों का कहना है कि हमलोग अपनी 12 सूत्री मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं, जिसमें सबसे पहले रोजगार है.

hotlips top

इसे भी पढ़ेंः गढ़वा : कुएं से मिली महिला-पुरुष की लाश, महिला के परिजनों पर हत्या का आरोप

जीएम और धनबाद के एसडीओ के साथ वार्ता होगी

स्थानीय पटिया और डुमरी बस्ती के बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया जाय. साथ ही बस्ती में सड़क, पानी, बिजली जैसी मूलभूत सुविधायें मुहैया करायी जाय. इस संबंध में डीएसपी प्रमोद केशरी ने बताया कि इनकी 12 सूत्री मांगें हैं. सितंबर के पहले सप्ताह में इनकी मांगों पर टाटा के जीएम और धनबाद के एसडीओ के साथ वार्ता की जायेगी. वहीं इस संबंध में न्यू युवा ग्रामीण एकता मंच के अध्यक्ष राम प्रसाद सिंह ने बताया कि हमलोग 12 सूत्री मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. डीएसपी के आश्वासन के बाद हमलोगों ने आंदोलन स्थगित कर दिया है.

इसे भी पढ़ेंः जगुआर हिट एंड रन मामले का थ्री डी वीडियो तैयार कर रही पुलिस, दो बांग्लादेशी नागरिकों की हुई थी मौत

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like