न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नशे में धुत टेलीविजन एक्ट्रेस रूही सिंह ने पुलिसवाले को जड़ा थप्पड़

पार्किंग में खड़ी सात गाड़ियों को मारी टक्कर

625

Mumbai: टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह ने टल्ली होकर पुलिसवालों के साथ बद्तमीजी की. यहां तक की उन्हें थप्पड़ भी जड़ दिया. टीवी एक्ट्रेस रूही स‍िंह ने सोमवार रात बांद्रा में बने एक मॉल के बाहर जमकर हंगामा किया. इस घटना के कई वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहे हैं.

उनके ख‍िलाफ मुंबई पुल‍िस ने एफआईआर दर्ज की है. बताया जा रहा है कि रूही सिंह, उसके दो दोस्त राहुल सिंह और स्वप्निल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. रूही सिंह के दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि रूही सिंह को नोटिस भेजा गया है.

इसे भी पढ़ेंःअब प्राइवेट नौकरी में पूरी सैलरी के आधार पर देना होगा पेंशनः सुप्रीम कोर्ट

hosp3

टल्ली एक्ट्रेस का हंगामा

बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात रूही सिंह अपने दोस्तों के साथ पब से लौट रही थी. इस दौरान सांताक्रूज में एक मॉल का टॉयलेट यूज करने के लिए वो अंदर जाना चाह रही थी. लेकिन मॉल बंद होने के कारण गार्ड्स ने उन्हें रोका.

जब स्टाफ ने उन्हें अंदर आने नहीं दिया तो उन्होंने स्टॉफ के साथ मारपीट की. देर रात हुए इस हंगामे के बाद स्टाफ ने पुलिस को फोन करके बुलाया. पुलिस ने जब तीनों को समझाने का प्रयास किया तो एक्ट्रेस उन्हीं से उलझ गयी और हाथापाई की.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें अदाकारा रूही पुलिसवाले को थप्पड़ मारते हुए दिख रही हैं. दरअसल पुलिस से उलझने का वीडियो बनाने पर एक्ट्रेस ने कॉन्स्टेबल लक्ष्मीकांत का मोबाइल छीनकर थप्पड़ मार द‍िया.

इसे भी पढ़ेंःझारखंडः चौथे चरण की तीन सीटों के लिए दो अप्रैल को जारी होगी अधिसूचना

रूही के साथ मौजूद दोनों दोस्तों ने भी पुल‍िस को धक्का द‍िया.
एक दूसरे वीडियो में रूही सिंह पुलिस वाले का बैच अपने हाथ में कह रही हैं कि बनाओ वीड‍ियो, मेरे हाथ में बैच है.

सात गाड़ियों में मारी टक्कर

नशे में धुत टेलीविजन अदाकारा ने अपनी तेज रफ्तार कार से कम से कम सात वाहनों को टक्कर मार दी जिससे सभी वाहन क्षतिग्रस्त हो गए.

उन्होंने बताया कि हादसे में चार दो-पहिया वाहन और तीन कारें क्षतिग्रस्त हुई हैं, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है.
जानकारी के मुताब‍िक गाड़ी खुद एक्ट्रेस ड्राइव कर रही थी. पुल‍िस ने पूरे मामले में एक्ट्रेस रूही के ख‍िलाफ दो एफआईआर दर्ज की हैं.

इसे भी पढ़ेंःपलामू, चतरा और लोहरदगा में नामांकन की सारी तैयारियां पूरी, सीसीटीवी से…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: