Crime NewsJharkhandPalamu

नशे में विवाद कर रहे बेटे की पिता की पिटाई से मौत, पुलिस ने जलती चिता से शव कब्जे में लिया

विज्ञापन

Palamu : पलामू जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के गौरा गांव में नशे में अपनी मां से विवाद कर रहे एक युवक की पिटाई से मौत हो गयी.

घटना के बाद युवक के शव को जलाकर अंतिम संस्कार किया जा था, लेकिन सूचना मिलते ही पुलिस  मौके पर पहुंची और अधजले शव को बरामद कर लिया. सुबह में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जायेगा. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह :  क्लीन स्वीप में जुटी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक दिन में 19 साइबर अपराधी गिरफ्तार

advt

ये है पूरी घटना

नशे में विवाद कर रहे बेटे की पिता की पिटाई से मौत, पुलिस ने जलती चिता से शव कब्जे में लिया
जले शव के टुकड़ों को बोरी में रखते परिजन.

विश्रामपुर के एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने बताया कि गौरा के महेश्वर सिंह का पुत्र सकेंद्र सिंह (30 वर्ष) नशे का आदी था. हर दिन शराब पीकर परिजनों के साथ मारपीट करता था.

रविवार शाम सकेंद्र सिंह नशे में धुत होकर घर आया था. घर आने के बाद अपनी मां से विवाद करने लगा. उसके पिता बार बार मना करते रहे. लेकिन युवक अपनी मां से लगातार मारपीट किये जा रहा था.

युवक को डराने के लिए महेश्वर ने डंडे से वार किया, लेकिन डंडा उसके सिर के नाजुक जगह पर लगा और वह वहीं पर गिर गया. उसकी मौत हो जाने के बाद परिजनों ने मामले को दबाने के लिए शव को जलाने का निर्णय लिया.

घटना रविवार दिन के तीन बजे की है. शाम छः बजे सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन तबतक सकेंद्र के घर वाले उसके शव को जला रहे थे. शव आधा जल चुका था. पुलिस ने चीता पर से अधजला शव बरामद किया. शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा जायेगा.

adv

इसे भी पढ़ें – एक साल से नहीं हुई है रिम्स गर्वनिंग बॉडी की मीटिंग, कई प्रपोजल अटके हैं

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button