Crime NewsWest Bengal

शराब पी, टल्ली होने के बाद कपड़े उतार घूमने लगी सड़क पर, घंटों ट्रैफिक जाम

Kolkata: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक लड़की शराब के नशे में सड़क पर जमकर हंगामा किया. नशे में धुत इस लड़की के हंगामा करने के कारण ट्रैफिक जाम हो गया.

ये भी पढ़ें- खादगढ़ा सब्जी मार्केट: दुकान आवंटन में फर्जीवाड़ा? नगर आयुक्त बोले- जांच चल रही है

जानकारी के अनुसार, राजपथ रेड रोड इलाके में एक युवती नशे में चूर होने के बाद अपने शरीर के ऊपरी हिस्से के सारे कपड़े उतार कर सड़क पर घूमने लगी. घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि लड़की की वजह से रेड रोड पर घंटों तक ट्रैफिक जाम हो गया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

ये भी पढ़ें- चीन विवाद पर मोदी से RSS नाखुश! युद्ध नहीं पर इस रणनीति पर काम करे सरकार

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी. महिला पुलिसकर्मियों की मदद से उसे किसी तरह काबू में किया गया. कोलकाता पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार रात लड़की जब टॉपलेस होकर सड़क पर घूम रही थी तब उसके साथ उसका एक पुरुष साथी भी था. सूत्रों ने बताया कि कोलकाता के पद्मपुकुर इलाके की रहने वाली एक लड़की को मंगलवार रात पकड़ा गया.

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की कीमत में लगी आग, मध्य प्रदेश में साइकिल पर कांग्रेस, कई जगह प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार, वह अपने माता-पिता के साथ शहर की मुख्य सड़क से लगभग 5 किमी दूर रहती है, जहां वह अर्ध नग्न अवस्था में मिली. रेड रोड इंदिरा गांधी सरणी से ईडन गार्डन और फोर्ट विलियम के बीच की सड़क है. मंगलवार रात युवती अपने एक पुरुष मित्र के साथ थी और उसने कथित तौर पर शराब पी.

बताया जा रहा है कि नशे की हालत में वह टॉपलेस हो गई और यहां-वहां घूमने लगी। युवती की वजह से रेड रोड पर काफी देर तक ट्रैफिक बाधित रहा. स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद युवती को हिरासत में लिया गया. बाद में उसके मां-बाप से संपर्क कर इस बारे में जानकारी दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button