GiridihJharkhandLead News

नशे में आतिशबाजी कर रहे युवकों ने गिरिडीह के सीओ व उनके बेटे को पीटा, तीन गिरफ्तार

Giridih :  गिरिडीह सदर के सीओ रविभूषण प्रसाद, उनके बेटे व ड्राइवर की नशे में धुत युवकों ने दीपावली की रात आतिशबाजी के दौरान पिटाई कर दी. पुलिस ने पिटाई के आरोपी तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. शुक्रवार की सुबह एसडीएम विशालदीप खलको ने सीओ से मामले की जानकारी ली है. घटना के बाद से सीओ व उनका बेटा दहशत में है. सीओ ने कुछ भी कहने से कहने से इन्कार करते हुए कहा कि फिलहाल इस मामले पर बात नहीं करना चाहते.

इसे भी पढ़ेंःJharkhand Corona Update: 13 जिलों में सक्रिय मरीजों की संख्या शून्य, 24 घंटे में रांची में 11 संक्रमित मिले

घटना गुरुवार की देर रात करीब डेढ़ बजे की बतायी जा रही है. जब सीओ अपने सरकारी वाहन से अपने बेटे के साथ पूजा कर सिहोडीह के समीप अपने सरकारी आवास लौट रहे थे. इसी दौरान जब वाहन शहर के मधुबन वेजिस के समीप पहुंचा. वहां तीनों आरोपी युवक शुगर एंड स्पाइस दुकान के समीप आतिशबाजी कर रहे थे. बताया जाता है कि तेज आवाज पटाखा सीओ की गाड़ी के नीचे आकर फटा. सीओ ने इसपर युवकों को डांटा, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया. इस दौरान युवकों ने सीओ, उनके बेटे व ड्राइवर की पिटाई कर दी. मौके से ही सीओ ने पुलिस को मामले से अवगत कराया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों की गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button