Bihar

किशनगंज में नशेड़ी बेटे ने मां-बाप का किया कत्ल

Kishanganj : गलत संगत का परिणाम हमेशा गलत ही होता है चाहे लाख कोशिश की जाए इसे सुधारा नहीं जा सकता है ऐसा ही सनसनीखेज मामला किशनगंज से सामने आया है जिले के ठाकुरगंज प्रखंड के दुधौंटी इलाके की है. जहां नशेड़ी बेटे ने बुधवार रात को नशे की हालत में अपने मां-बप का कत्ल धारदार हथियार से कर दिया. युवक की पहचान दिलजान के रूप में हुई है. पुलिस युवक को हिरासत में लेकर आगे की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें : कोरोना के बढ़ रहे मामले, रिम्स-सदर समेत RANCHI के विभिन्न अस्पतालों में 1000 बेड तैयार

advt

नशे के लिए मां बाप से मांगता रहता था पैसा

जानकारी के अनुसार दिलजान हमेशा अपने माता-पिता से नशीले पदार्थ के सेवन के लिए रुपयों की मांग करता था. दिलजान की इस हरकत से माता-पिता के साथ ही परिवार एवं आस-पास के लोग भी काफी परेशान थे. देर रात दिलजान ने दोबारा कुछ रुपयों की मांग की, जिसके लिए मां ने साफ मना कर दिया. इससे आक्रोशित दिलजान ने मां के ऊपर धारदार हथियार से वार कर दिया और फिर मां को बचाने आये पिता पर भी हमला कर दिया. बेटे के हमले में मां की मौत मौके पर ही हो गई.. जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हे एमजीएम अस्पताल में भर्ती करया गया था, जहां इलाज के दौरान पिता की भी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें : पटना के अमहरा कंस्ट्रक्शन की देवघर समेत छह शहरों के ठिकानों पर IT की रेड, 60 करोड़ से अधिक के हेरफेर की आशंका

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: