Fashion/Film/T.VNationalTEENAGERSTRENDING

नशे में धुत Poonam Pandey का नाइट क्लब से वीडियो वायरल, हालत देख फैंस के होश उड़े, देखें VIDEO

Mumbai : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ में धमाल मचा चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में हैं. पूनम का एक नाइट क्लब वीडियो (Poonam Pandey Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस क्लिप में पूनम नशे में धुत होकर डीजे के आगे धमाल मचाती नजर आ रही हैं.

पूनम पांडे के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Poonam Pandey Spotted Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस क्लिप में एक्ट्रेस, ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस पहन नाइट क्लब में थिरकती नजर आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें :सरयू राय ने रवि केजरीवाल को मुखौटा कंपनियों का सरगना बताया, निशिकांत बोले – आपके पास झामुमो का जो काला चिट्ठा है, उसे भी दीजिये

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

एक्टर अली मर्चेंट संभालते नजर आये

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani

एक्ट्रेस के इसी वायरल वीडियो (Poonam Pandey Viral Video) को देख लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि पूनम उस वक्त नशे में धुत थीं. डांस करने में मशगूल एक्ट्रेस डीजे के ऊपर लेटने लगती हैं, जिसके बाद सारा खान के एक्स हसबैंड और एक्टर अली मर्चेंट उन्हें संभालते नजर आते हैं.

पूनम पांडे के इस वीडियो में सायशा सिंदे भी नजर आ रही हैं, दोनों को सबकुछ भूल डीजे की धुन पर डांस करते देखा जा सकता है. पूनम का ये वीडियो सामने आते ही नेटिजन्स दंग रह गए हैं और कमेंट सेक्शन में ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :पलामू डीएमओ को भी पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाया, साहिबगंज डीएमओ ने दिया समन का जवाब

कई यूजर्स ने ली क्लास

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’इन्हें बोलो कम से कम कपड़े तो बड़े पहन आती.’ दूसरे ने लिखा,’चीप लेवल हरकत.’ एक अन्य लिखते हैं,’इसने बेशर्मी की सारी हदें पार कर रखी है.’

बता दें कि पूनम पांडे ने ‘लॉकअप’ शो में वोट्स के लिए कई पैंतरे आजमाए थे. एक्ट्रेस ने कभी टॉपलेस होने की बात की तो कभी न्यूड होने की बात कहकर वोट्स की डिमांड करती नजर आई थीं. हालांकि, इन सबके बाद भी वो शो की विनर नहीं बन पाईं.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसे भी पढ़ें :BIG NEWS :  बनारस कोर्ट ने कहा ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे में जहां शिवलिंग मिला वो जगह सील करें, मुस्लिम पक्ष पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

Related Articles

Back to top button