Lead NewsNational

ड्रग्स केस : अरबाज मर्चेंट के पिता ने NCB दफ्तर के बाहर की ऐसी हरकत की बेटे को आया गुस्सा, देखें VIDEO

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान के साथ गिरफ्तार होनेवाले अरबाज मर्चेंट को मिली है जमानत

Mumbai : बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से जुड़े कथित ड्रग्स केस (drugs case) ने बीते महीने खूब सूर्खियां बटोरी थीं. फिलहाल इस मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट सहित अन्य आरोपियों को जमानत मिल गई है. इन आरोपियों को जमानत की शर्त के चलते हर हफ्ते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के ऑफिस में जाकर अपनी हाजिरी लगानी पड़ती है.

इस मामले में एक और आरोपी हैं अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) जिन्हें शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जाते हुए देखा गया था. हालांकि, उस दौरान एक घटना हुई जो कैमरे में कैद हो गई है.

इसे भी पढ़ें:JPSC पीटी रद्द कराने सहित विभिन्न जनमुद्दों को लेकर प्रखंडों में धरना देगी भाजपा

ये है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अरबाज मर्चेंट के पिता को NCB के ऑफिस के बाहर इंतजार करते हुए देखा जा सकता है. फिर जैसे ही अरबाज मर्चेंट बाहर आए तो उनके पिता ने अपने हाथ उनके कंधे पर रख दिए और उनसे मीडिया के लिए पोज देने के लिए कहने लगे.

अरबाज पहले तो झिझकते हुए एक सेकंड के लिए रुक गए लेकिन जब कैमरामैन उनसे पोज बदलने के लिए कहने लगे तो उनके पिता भी उनके हिसाब से मूव करने लगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इससे पहले आर्यन को भी NCB ऑफिस जाते हुए देखा गया था. गौरतलब है कि आर्यन, अरबाज और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) को 3 अक्टूबर को NCB ने मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान पकड़ा था.

बाद में तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि, 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने उन्हें जमानत दे दी.

इसे भी पढ़ें:BIT : 15 दिसंबर से शुरू होगा नया सेशन, केमिकल इंजीनियरिंग में सीटें हुईं 120

Related Articles

Back to top button