Main SliderNational

बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन : सारा अली, श्रद्धा कपूर सहित कुछ और लोगों से NCB करेगी पूछताछ !

विज्ञापन

Mumbai : अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले में बॉलीवुड से जुड़े कुछ और लोगों से पूछताछ हो सकती है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इस मामले में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत को नोटिस भेजने की तैयारी में है. एनसीबी इन चारों अभिनेत्री को नोटिस भेजने पूछताछ के लिए बुलायेगी. ड्रग्स से जुड़े इस प्रकरण में इन लोगों का नाम भी सामने आया है.

इसे भी पढे़ं :सरकारी नौकरी के लिए 2016 में बनी नियोजन नीति को  HC ने बताया गलत, कोई भी किसी जिले में कर सकता है आवेदन

रिया ने पूछताछ में बताया था सारा सहित अन्य का नाम

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में सारा अली खान, सिमोन खाम्बाटा, राकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था. पता चला है कि मुंबई के जिस जिम में रिया जाती थी उसी में राकुल, सारा सहित कुछ और अभिनेत्रियां भी जाती थी. इनकी दोस्ती उसी जिम में हुई थी. इस मामले में श्रद्धा कपूर का भी नाम सामने आया है. बताया जा ररहा है कि श्रद्धा को भी समन भेजा जा सकता है.

advt

इसे भी पढ़ें :CGL के आवेदन को हो गये एक साल, JSSC के पास स्टूडेंट्स का अब भी फंसा है 20 करोड़ रुपया

 

एनसीबी की जांच में हुए नए खुलासे

 

एनसीबी ने मामले में जांच के दौरान नए खुलासे किए हैं. कुछ दिनों पूर्व मुंबई में राहिल नाम के ड्रग पेडलर को पकड़ा था. उसके साथ कुछ और गिरफ्तारियां भी हुई थी. राहिल के पास से अवैध नशीले पदार्थों की खेप भी बरामद हुई थी. एनसीबी ने मुंबई, गोवा में कई स्थानों पर छापा भी मारा था. अब राहिल के गिरोह को ढूंढा जा रहा है. एनसीबी ने रिया से जो पूछताछ की थी उससे पता चला है कि सुशांत उनसे मिलने से पहले से गांजा ही लिया करते थे. रिया ने यह बी बताया था कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग पर उन्होंने ड्रग्स ज्यादा लेने शुरू कर दिए थे.

adv

गौरतलब है कि एनसीबी की जांच के बाद से मामले में बॉलीवुड में काफी हलचल है. एनसीबी तेजी से इस मामले की जांच कर रही है. इस प्रकरण के बाद बॉलीवुड का एक स्याह पक्ष भी सामने आया था. अभी आनेवाले समय में कुछ और खुलासे होने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें :जमशेदपुर के जुगसलाई में दामाद ने रॉड से मारकर की ससुर की हत्या

advt
Advertisement

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button