Crime NewsDeogharJharkhand

दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी हत्याकांड का मास्टर माइंड केशव दुबे गिरफ्तार

Deoghar: आठ दिसंबर को हुए नगर थाना के विलियम्स टाउन निवासी, दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी की हत्या का  मुख्य साजिशकर्ता केशव दुबे गिरफ्तार हो गया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर केशव दुबे को उसके ही गांव तिवारीडीह से गिरफ्तार कर लिया. केशव दुबे को गिरफ्तार करने के लिए देवघर पुलिस बिहार, बंगाल, उत्तर प्रदेश,  हरियाणा समेत दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर चुकी थी.

 विनोद का करीबी है केशव 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिए जाने के बाद केशव दुबे ने कहा कि वो दवा व्यवसाई विनोद बाजपेई का करीबी है. लेकिन विनोद बाजपेई ने केशव दुबे के माता-पिता और भाई को झूठे केस में फंसा दिया. तीनों को जेल भी भिजवा दिया. इसके बाद उसने विनोद बाजपेई की हत्या कर दी.

आठ दिसंबर को दवा व्यवसायी की हुई थी हत्या 

आठ दिसंबर को विनोद वाजपेयी को अपराधियों ने शाम करीब सात बजे गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के पूर्व विनोद अपने एक स्टाफ दिवाकर कश्यप के साथ अपनी दवा दुकान में थे. तभी बाइक पर सवार होकर केशव दुबे एक युवक के साथ बाइक पर पहुंचा. विनोद और केशव में बकझक हुई. इसके बाद केशव ने विनोद के मुंह में रिवाल्वर डालकर गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े. तब तक दोनों भाग गये.

केशव की मां को गिरफ्तार कर चुकी है पुलिस

पुलिस ने 15 दिसंबर इस मामले में अन्य छह लोगों को भी गिरफ्तार किया है. इसमें केशव दुबे की मां दुर्गा देवी, ऋषभ केशरी, बबन कुमार उर्फ ऋतिक, सोनू कुमार बसमता, छोटू श्रृंगारी, कन्हैया सिंह और दीपक कापरी के नाम शामिल हैं.

इसे भी पढ़ेंः असफलताओं को छिपाने के लिए राम मंदिर का सहारा ले रही भाजपा, तीन राज्यों ने दिखाया आईना : वृंदा करात

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close