Crime NewsHazaribaghJharkhand

ड्राइवर बोला- हाइवा लूटकर ले गये अपराधी, पुलिस बोली- ड्राइवर बार-बार बदल रहा बयान

Hazaribagh : कटकमदाग थाना क्षेत्र के फतहा के पास रोड पर हाइवा (जेएच 13 एपी 3709) को अज्ञात अपराधियों ने बंदूक के बल पर लूट लिया. सूत्रों के मुताबिक, चालक को चार हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने हाइवा को रुकवाया और बंदूक का भय दिखाकर आठ किलोमीटर जंगल में चालक को हाइवा सहित ले गये.

इसके बाद हाइवा लेकर अपराधी फरार हो गये. चालक किसी तरह अपनी जान बचाकर कटकमदाग थाना पहुंचा. थाना प्रभारी को उसने घटना की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें – अमूल मैन वर्गीज कुरियन ने झारखंड से शुरू किया था प्रोफेशनल करियर

इस संबंध में वाहन के मालिक उपेंद्र राणा ने बताया कि चालक द्वारा सूचना मिलने के बाद कटकमदाग थाना में आवेदन दिया गया है. वहीं, कई अन्य वाहन चालकों ने बताया कि अब उन्हें बड़कागांव रोड पर आने से डर लगता है. अपराधी बेखौफ होकर वाहन की लूट एवं आने-जानेवाले लोगों से लूटपाट कर रहे हैं.

पूर्व में भी फतहा के पास हाइवा चालक धरहरा निवासी को गोली मारकर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी थी. वहीं, कई ऐसी घटनाएं हैं, जो फतहा के पास ही होती हैं.

चालक के बयान में अंतर

कटकमदाग थाना प्रभारी विपिन कुमार यादव ने हाइवा के चालक के बयान में अंतर होने की बात कही है. उन्होंने बताया कि हाइवा के चालक से पूछताछ की जा रही है.

चालक कभी चाकू के बल पर लूटने की बात कहता है, तो कभी हथियार दिखाने की बात कहता है. इसी वजह से सही जानकारी नहीं मिल पा रही है.

इसे भी पढ़ें – सहकारिता बैंक घोटाला की जांच सीआइडी के जिम्मे

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: