BokaroDhanbadJharkhandLead NewsNEWS

धनबाद में डॉ. एसके हाजरा से मारपीट, गंभीर हालत में जंगल से मिले

Dhanbad: जोडापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह बालू लाइन स्थित हाजरा क्लीनिक के संचालक 47 वर्षीय डाक्टर एसके हाजरा पर सीतानाला के पास सोमवार की रात जमकर मारपीट की गई. वे गंभीर रूप से घायल अवस्था में बोकारो जिला के अमलाबाद ओपी क्षेत्र के जंगल से पाए गए. उन पर धारदार हथियार से वार कर घायल किया गया है. उनकी जमकर पिटाई की गई और अधमरा होने पर सीतानाला में ही सुनसान जगह के पास फेंक दिया. घटना सोमवार की रात नौ बजे के आसपास की है.

Advt

इसे भी पढ़ेंःरांची के अपर बाजार में पुलिसकर्मी बता कपड़ा कारोबारी से पचास हज़ार रुपए ठगे

जख्मी डाक्टर एसके हाजरा ने किसी तरह मोबाइल से अपनी पत्नी करुणा ओझा हाजरा को घटना की जानकारी दी. इसके बाद देर रात स्थानीय लोगों की मदद से डॉ हाजरा के घरवाले जोरापोखर थाना पहुंचे. जोड़ापोखर थाना के प्रभारी थाना प्रभारी सुमन सिंह, ओडी अधिकारी मुकेश राउत ने तत्काल पीसीआर वैन से परिजनों को लेकर दामोदर नदी पार अमलाबाद ओपी क्षेत्र के जंगल में खोज शुरू किया और अमलाबाद पुलिस को सूचनाएं दी.

इसे भी पढ़ेंःInd vs NZ मैच का जुनून, 100 फीसदी दर्शकों के लिए अनुमति का इंतजार

इसी बीच डॉ हाजरा का मोबाइल फोन बंद हो जाने के कारण खोजने में पुलिस को काफी दिक्कत हुई है. पत्नी व स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. तब तक स्थानीय लोगों की मदद से अमलाबाद ओपी पुलिस जख्मी को बोकारो अस्पताल इलाज के लिए ले जा चुके थे. स्वजन भी पीछे-पीछे बोकारो चले गए. हालांकि, अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि डॉक्टर के मारपीट क्यों की गई है. अस्पताल मे डाक्टर की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस छानबीन में जुटी है.

 

इधर, स्वजनों ने पुलिस को बताया कि बालू लाइन में डाक्टर रहते हैं. घर में ही क्लिनिक भी चलाते हैं. मरीजों के बुलाने पर उनके घर जाकर इलाज भी करते हैं. शाम के छह बजे अमलाबाद के एक मरीज का फोन आया. वे बाइक से उसे देखने गये थे. माना जा रहा है कि लौटते वक्त सीतानाला के समीप उनके साथ मारपीट की गई.

Advt

Related Articles

Back to top button